ड्यूटी जा रहा जेलप्रहरी सडक़ हादसे में हुआ घायल

उज्जैन, अग्निपथ। नाइट ड्युटी होने पर बाइक से उपजेल जा रहा जेलप्रहरी मंगलवार रात सडक़ हादसे में घायल हो गया। गंभीर हालत में उसे उज्जैन लाया गया। जहां निजी अस्पताल में उसका उपचार चल रहा है।

बडऩगर उपजेल में पदस्थ जेलप्रहरी विष्णुलाल गनावा की नाइट ड्युटी थी। वह माता-पिता के घर पेटलावद गया था। जहां से बाइक पर सवार होकर ड्युटी के लिये रवाना हुआ। बडऩगर में संगम चौराहा पर अंधेरे में खड़ा ट्रक नजर नहीं आया और जेलप्रहरी की बाइक पीछे से ट्रक में जा घुसी। हादसे में गंभीर घायल हो गया।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। उसे बडऩगर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां हालत गंभीर होने पर उज्जैन रैफर किया गया। रात में उपजेल के कर्मचारी भी अस्पताल पहुंच गये थे। परिजन जेलकर्मियों के साथ उसे उज्जैन लेकर पहुंचे। जहां निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है। बडऩगर पुलिस ने मामले में ट्रक चालक के खिलाफ बिना संकेतक के अंधेरे में वाहन खड़ा करने का प्रकरण दर्ज किया है।

बाइक सवार तीन युवकों के पास मिला मादक पदार्थ

उज्जैन, अग्निपथ। वाहन चैकिंग के दौरान पुलिस ने बाइक सवार तीन युवको के पास से मादक पदार्थ (चरस) बरामद किया है। तीनों के खिलाफ मादक पदार्थ तस्करी का मामला दर्ज कर न्यायालय में पेश किया गया, जहां से जेल भेजा गया है।

महाकाल थाना प्रभारी अजय वर्मा ने बताया कि मंगलवार रात मुरलीपुरा चौराहे पर वाहन चेकिंग की जा रही थी। इस दौरान बाइक क्रमांक एमपी-41 झेडसी 6623 पर सवार तीन युवकों को रोका गया जिनसे वाहन के दस्तावेज मांगे गए। तीनों वाहन के दस्तावेज नहीं दिखा पाये और भागने की कोशिश करने लगे। जिन्हे पकडक़र तलाशी ली गई तो उनके पास से प्लास्टिक की थैली में भरी चरस बरामद हो गई।

तीनों को थाने लाया गया और पूछताछ की गई। उनके नाम शाकिब पिता रफीक, आजम पिता अकरम और फरहान होना सामने आये। उनके पास से बरामद मादक पदार्थ 20 हजार रूपये कीमत का है। तीनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट का प्रकरण दर्ज किया गया है। बुधवार दोपहर न्यायालय में पेश किया गया, जहां से जेल भेजा गया है।

Next Post

उज्जैन के इतिहास में पहली बार 1 सप्ताह में 3 देहदान

Wed May 29 , 2024
लोगों में बढ़ती जागरुकता का परिणाम उज्जैन, अग्निपथ। शहर में भी अब लोगों में देहदान और नेत्रदान के प्रति जागरुकता बढ़ी है और इसकी उपयोगिता समझ में आने लगी है। पिछले एक सप्ताह में शहर में तीन देहदान हुए हैं जो एक रिकार्ड है। इसके पहले कभी एक सप्ताह में […]