कंजर गिरोह से युवक पर हमला कर बकरे चुराए

चलती पिकअप में आगर रोड पर हुई वारदात

उज्जैन, अग्निपथ। पिकअप वाहन का पीछा कर कंजर गिरोह के बदमाशों ने 8 बकरे चोरी कर लिये। वाहन में सवार युवक ने विरोध किया तो उसे चाकू मार दिये, साथियों के साथ लात-घूंसों से मारपीट की गई। चाकू लगने पर घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है।

राजस्थान के बंूदी में रहने वाला मोनू पिता महावीर अपने साथी सुदामा, पंकज और राहुल के साथ पिकअप वाहन में 50 बकरे भरकर मुबंई के लिये निकला था। मोनू पिकअप में पीछे बैठा था। वहीं पंकज गाड़ी चला रहा था, जिसके साथ राहुल और सुदामा बैठे थे। घट्टिया के समीप बाइक पर सवार कंजर गिरोह के आधा दर्जन बदमाश पीछे लग गये। तीन बदमाश चलती पिकअप में चढ़ गये और बकरे नीचे फेंकना शुरू कर दिये।

मोनू ने बदमाशों का विरोध किया तो उसे चाकू मारकर घायल कर दिया। पंकज ने आवाज सुनकर पिकअप रोक दी। राहुल और सुदामा ने मोनू को बचाने और बदमाशों का सामना किया तो उनके साथ लात-घूसों से मारपीट की गई। रात का समय होने पर मार्ग सूनसान था। बदमाश 7 से 8 बकरे चोरी कर ले गये। पंकज मोनू को लेकर जिला अस्पताल पहुंचा। जहां उसे उपचार के लिये भर्ती किया गया है।

सुदामा और राहुल को प्राथमिक उपचा दिया गया है। मोनू के साथियों ने बताया कि मुबंई में बकरों के अच्छे भाव मिलते है। जिसके चलते वह राजस्थान से मुबंई के लिये निकले थे। पूर्व में मुबंई जा चुके है, पहली बाद इस तरह की वारदात हुई है। अस्पताल की ओर से मामले की सूचना घट्टिया थाना पुलिस को दी गई है।

रेलवे पटरियों पर मिली युवक की लाश

उज्जैन, अग्निपथ। मंगलवार-बुधवार रात रेलवे पटरियों पर एक युवक की पैर कटी लाश पुलिस ने बरामद की है जिसकी रात में ही पहचान कर ली गई। सुबह पुलिस ने परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराया है।

हीरामिल की चाल में रहने वाला लक्की पिता बाबू 30 वर्ष बीती शाम घर से निकला था और वापस नहीं लौटा। देर रात सी केबिन के समीप रेलवे पटरियों पर उसकी दोनों पैर कटी लाश पुलिस ने बरामद की। मौके पर जीआरपी और देवासगेट थाना पुलिस पहुंची थी। जीआरपी ने घटनास्थल अपनी सीमा में होने पर शव जिला अस्पताल पहुंचाया। कुछ देर में ही युवक की पहचान हो गई थी परिजन भी अस्पताल पहुंच गए थे। घटनाक्रम आत्महत्या का लग रहा है। सुबह पोस्टमार्टम कराया गया है। परिजनों के बयान दर्ज करने और जांच के बाद ही स्पष्ट होगा कि युवक ने ऐसा कदम क्यों उठाया है या फिर उसके साथ कोई हादसा हुआ है। फिलहाल शव परिजनों को सौंपा गया है।

Next Post

सूचना दिए बगैर निजी चिकित्सकों पर की कार्रवाई, सीबीएमओ को नोटिस

Wed May 29 , 2024
सुसनेर, अग्निपथ। वरिष्ठ अधिकारियों को सूचना दिए बगैर सुसनेर में निजी चिकित्सकों पर की गई कार्रवाई को लेकर बुधवार को आगर के मुख्य चिकित्सा व स्वास्थ्य अधिकारी (सीएमएचओ) डॉ.राजेश गुप्ता ने सीबीएमओ सिविल अस्पताल सुसनेर डॉ.राजीव कुमार बरेसना को कारण बताओ नोटिस जारी किया है। इधर निजी चिकित्सकों के द्वारा […]