बदमाशों ने नारायणा धाम मंदिर में दानपेटी तोडक़र चुराई राशि

chori bag

उज्जैन, अग्निपथ। बदमाशों ने मंगलवार-बुधवार रात नारायणधाम मंदिर की दानपेटी तोडक़र राशि चोरी कर ली। सुबह पुजारी पूजा पाठ के लिये मंदिर पहुंचे तो ताला टूटा हुआ था। पुलिस ने मौके पर पहुंच सीसीटीवी कैमरों के फुटेज देखे, लेकिन कुछ स्पष्ट नहीं हो पाया। मामले में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है।

महिदपुर थाना पुलिस ने बताया कि कृष्ण-सुदामा नारायणाधाम मंदिर के पुजारी भवानी शंकर ने सुबह मंदिर का ताला टूटा और दानपेटी से राशि चोरी होने की सूचना दी थी। पुलिस जांच के लिये मौके पर पहुंची। दानपेटी तोडऩे से पहले बदमाशों ने मंदिर के मेन गेट का ताला तोड़ा था। उसके बाद दानपेटी की साइड का हिस्सा तोडक़र उसमें से दानराशि चोरी की गई थी।

मंदिर में हुई चोरी की सूचना मिलते ही आसपास के ग्रामीण भी एकत्रित हो गये थे। पुलिस ने मंदिर में लगे कैमरों के फुटेज खंगाले तो कैमरे खराब होना सामने आए। उसमें एक सप्ताह का रिकार्ड नहीं था। पुजारी ने बताया कि 2 माह पहले भी मंदिर की दानपेटी बदमाशों ने तोड़ी थी और हजारों की राशि चोरी की गई थी। उससे पहले पिछले साल भी दो बार बदमाश मंदिर में चोरी को अंजाम दे चुके है। मामले में महिदपुर

टीआई राजवीरसिंह गुर्जर ने बताया कि मंदिर में हो रही चोरी को लेकर आसपास के बदमाशों पर आशंका है। जिनकी मंदिर पर नजर बनी रहती है। मामले में पुजारी की शिकायत पर प्रकरण दर्ज किया गया है। पूर्व में चोरी कर चुके बदमाशों को थाने बुलाकर पूछताछ शुरू की गई है। संभावना है कि जल्द चोरी करने वालो की जानकारी सामने आ सकती है।

Next Post

अर्जुन के बाण : प्रजातंत्र के मंदिर में आपराधिक मामलों के आरोपी सांसदों की संख्या में वृद्धि चिंता का विषय

Thu Jun 13 , 2024
अर्जुन सिंह चंदेल दुनिया का सबसे बड़ा प्रजातंत्र होने के कारण इठिलाना, इतराना और गर्व करना 140 करोड़ देशवासियों के लिये लाजिमी है। लोकतंत्र और प्रजातंत्र का मंदिर कहा जाने वाला हमारा संसद भवन हमें सदैव भारत की आजादी और उसके बाद नवनिर्माण में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले भारत […]