आलू-प्याज मंडी में चल रही थी सट्टा खाईवाली

खाईवालों के साथ सट्टा लगाने वाले गिरफ्तार

उज्जैन, अग्निपथ। चिमनगंज आलू-प्याज मंडी में बुधवार रात सट्टा खाईवाली की जा रही थी। सूचना मिलने पर पुलिस ने दबिश दी और 9 लोगों को हिरासत में लिया, जिसमें कुछ सट्टा लगाने वाले शामिल है। पुलिस सभी के पास से करीब 9 हजार की नगद राशि जप्त की है।

चिमनगंज थाना पुलिस ने बताया कि रात में सूचना मिलने के बाद आलू-प्याज मंडी में सट्टा अंक लिखने की सूचना मिलने पर टीम द्वारा दबिश दी गई थी। मंडी की फड पर कुछ लोग पर्ची लिख रहे थे। वहीं कुछ सट्टा लगाने आये थे, जिन्हे हिरासत में लिया गया। उनके पास से सट्टापर्ची के साथ 9 हजार 110 रूपये की नगद राशि बरामद हो गई। कुछ के पास से मोबाइल भी जप्त किये गये है।

सभी को थाने लाकर पूछताछ करने पर उनके नाम देवचंद निवासी भैरवगढ़, रईस पिता रशीद एहमद तिलकेश्वर, रमेश चांदवानी शास्त्रीनगर, मोहन ठाकुर कमल कालोनी, आकश भील फ्रीगंज सराय, जसवंत चौहान ग्राम सिलोदा रावल, बहादूर पिता मानसिंह विक्रमनगर, अनवर बेगमबाग, अनिल ठाकुर शिवशक्तिनगर और भरत है। हिरासत में आये सभी सट्टा खाईवाल मंडी में हम्माली का काम भी करते है। जिनके खिलाफ सट्टा अधिनियम की धारा में प्रकरण दर्ज किया गया है।

केन्द्रीय जेल चौराहा पर रात में प्रहरी से मारपीट

उज्जैन, अग्निपथ। केन्द्रीय जेल भैरवगढ़ में प्रहरी बुधवार रात 11 बजे घर लौट रहा था, उसी दौरान चौराहा पर उसे कुछ लोगों ने रोक लिया और मारपीट कर भाग निकले। प्रहरी ने थाने पहुंचकर घटना की जानकारी दी, लेकिन शिकायत दर्ज नहीं कराई।

भैरवगढ़ टीआई जगदीश गोयल ने बताया कि केन्द्रीय जेल भैरवगढ़ में प्रहरी के रूप में जयप्रकाश तिवारी पदस्थ है और जेल के समीप ही रहता है। रात 11 बजे उसे कुछ युवको ने घर लौटते वक्त रोका और मारपीट की। प्रहरी ने थाने आकर अपने साथ मारपीट होने की शिकायत दर्ज कराई, लेकिन वह सुबह रिपोर्ट दर्ज कराने को बोलकर चला गया। जिसके बाद गुरूवार शाम तक वापस नहीं लौटा।

प्रहरी के साथ हुई मारपीट को लेकर चौराहा पर लगे कैमरों के फुटेज खंगाले जाएगें। इधर दबी जुबान चर्चा थी कि जेल प्रहरी की बंदियों से मिलने आने वाले लोगों की मुलाकत कराने की ड्युटी है। संभवत: इसी विवाद में उसके साथ मारपीट हुई है। जिसके चलते वह बिना शिकायत दर्ज कराये थाने से लौट आया था।

Next Post

रिलायंस स्मार्ट पाइंट पर खाद्य विभाग की दबिश, खराब सब्जियां मिलीं

Thu Jun 13 , 2024
सब्जियों एवं फल के नमूने प्रयोगशाला भेजे उज्जैन, अग्निपथ। उज्जैन में गुरुवार को खाद्य विभाग की टीम ने एक शिकायत पर कार्यवाई करते हुए रिलायंस स्मार्ट पाईंट पर चेकिंग की इस दौरान अधिकारियों को गुणवत्ताहीन सब्जियों एवं फल मिले। जिसके बाद टीम ने स्मार्ट पाईंट से आलू, टमाटर, चुकंदर सहित […]