बैंक से रुपए निकालकर जा रहे बुजुर्ग से 40 हजार रुपए लूटे

आरोपी को थाना नानाखेडा पुलिस ने 24 घंटे के अंदर धरदबोचा, एक्टिवा भी बरामद

उज्जैन, अग्निपथ। नानाखेड़ा क्षेत्र से दिनदहाड़े एक बुजुर्ग के साथ 40 हजार रुपए लूटने की घटना हुई है। बुधवार शाम को एफआईआर होने के बाद पुलिस ने गुरुवार सुबह आरोपी को गिरफ्तार कर उसके पास से लूटा गया रुपया बरामद कर लिया है।

बसंत विहार कालोनी निवासी 77 वर्षीय राधेश्याम पाटीदार पिता रामनारायण पाटीदार बुधवार शाम को बैंक ऑफ इंडिया की वेद नगर शाखा से40 हजार रुपए निकालकर घर लौट रहे थे। तभी शिवाजी उद्यान के सामने पीछे से एक्टिवा पर आये एक युवक ने उनके हाथ से रुपयों भरी थैली छीन ली और फरार हो गया। थैली में 40 हजार रुपए नकद के अलावा बैंक पासबुक, आधार कार्ड, पैन कार्ड आदि दस्तावेज भी थे, जो आरोपी ले गया। मामले में नानाखेड़ा पुलिस ने धारा 392 में प्रकरण दर्ज किया था।

दिनदहाड़े हुई लूट की घटना के मामले में एडिशनल एसपी गुरु प्रसाद पाराशर व जयंत राठौर ने खुद जांच शुरू की। नानाखेड़ा सीएसपी श्वेता गुप्ता व टीआई नरेन्द्र यादव ने मुखबिरों को सक्रिया और सीसीटीवी फुटेज खंगाले गये। जिसके आधार पर देर रात शंका की सुई जयसिंहपुरा के रघुवीर पिता छोटूलाल माली उम्र 32 साल पर ठहरी।

सीएसपी श्वेता गुप्ता ने बताया कि पुलिस टीम ने गुरुवार सुबह गऊघाट के पास बने मंदिर के पास से उसे अभिरक्षा में लेकर पूछताछ की तो उसने जुर्म स्वीकार किया। पुलिस ने उसके पास से लूटा गया सभी सामान, नकदी 40 हजार रुपए और घटना में उपयोग की गई एक्टिवा भी जब्त कर ली है। आरोपी की तलाश में निरीक्षक नरेन्द्र कुमार यादव, एसआई अनिल ठाकुर, एएसआई सतीश नाथ, प्रधान आरक्षक पीयूष मिश्रा, आरक्षकगण पुष्पराज सिंह, मुकेश मालवीय, कमल पटेल, उदित एवं सायबर सेल टीम की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Next Post

सटोरिये पीयूष चोपड़ा के अंतर्राष्ट्रीय कनेक्शन सामने आये

Fri Jun 21 , 2024
कोर्ड वर्ड में दर्ज है विदेशी संपर्क के नाम उज्जैन, अग्निपथ। सट्टा कारोबारी पीयूष चोपड़ा के अंतर्राष्ट्रीय कनेक्शन सामने आये हैं। पीयूष के पास से जब्त गजेट्स में इन कारोबारियों के नाम कोडवर्ड में दर्ज हैं। अब इनकी जांच के लिए ईडी व अन्य एजेंसी भी आ सकती है। एसपी […]