एसडीओपी ने महिला मित्र बनकर व टीआई ने मुस्लिम वेशभूषा में लूट के आरोपियों को जाल में फंसाकर पकड़ा

बगड़ी फाटे पर बैंक कर्मी के साथ दिनदहाड़े हुई लूट का पुलिस ने किया पर्दाफाश

धार, अग्निपथ। बगड़ी फाटे के समीप 18 जून की दोपहर भारत फाइनेंस कंपनी के कर्मी के साथ तीन अज्ञात बदमाशों ने लूट की वारदात की थी। इस लूट की वारदात में 55 हजार रु नगद एवं एक टैबलेट सहित बैंक की सामग्री बदमाश लूट कर ले गए थे। इस मामले में नालछा पुलिस ने लूट की वारदात का पर्दाफाश करते हुए पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इस लूट की वारदात में आरोपियों को पकडऩे में पुलिस को एक नया तरीका अपनाना पड़ा। एसडीओपी मोनिका सिंह महिला मित्र बनी और थाना प्रभारी नालछा ईश्वरसिंह चौहान मुस्लिम युवक की वेशभूषा में तैयार हुए।

आरोपियों द्वारा एसडीओपी मोनिका सिंह से महिला होने के संबंध में विडियो काल कर पुष्टि की। उसके उपरांत आरोपियों द्वारा मिलने का स्थान बताया उक्त स्थान की सूचना लगते नालछा थाने और थाना सेक्टर पीथमपुर 1 से आरक्षकों को तत्काल सूचना देकर तय स्थान पर लगाया। इसी बीच आरोपियों से एसडीओपी धामनोद मोनिका सिंह लगातार संपर्क कर, मिलने पर उनको बुलाने का प्रयास किया जा रहा था। आरोपियों ने महिला मित्र से मिलने में ज्यादा समय लग रहा था।

इसी बीच किसी को शंका न हो इसलिये टीआई नालछा ने गन्ने के रस का कचरा साफ किया जा रहा था तथा पुलिस स्टाफ में कुछ लोग बस का इंतजार कर रहे थे, तो कुछ ढाबे पर गिलास धो रहे थे, सभी सतर्क थे। इसी बीच तीनों आरोपी योगेश, जीवन, संजय बाईक पर आये महिला मित्र से बात करने का प्रयास किया।

वैसे ही पहले से सतर्क पुलिस बल के साथ एसडी.ओ.पी मोनिका सिंह का ईशारा पाते ही तीनों को धरदबोचा। गिरफ्तार आरोपियों में, संजय, रवि, जीवन, योगेश, संजय को गिरफ्तार कर आरोपियों द्वारा लूटी गई राशि मे से 28 हजार 300 रुपए एवं घटना मे प्रयुक्त दो मोटरसाइकिल व फरियादी से छीना गया सैमसंग कंपनी का टेबलेट बरामद किया गया।

Next Post

इंदौर एयरपोर्ट से महाकाल मंदिर तक चलेगी वंदे मेट्रो ट्रेन

Sat Jun 22 , 2024
सिंहस्थ 2028 से पहले पूरा हो जाएगा काम, सीएम डॉ. मोहन यादव ने लगाई मुहर, मेट्रो के लिए उज्जैन प्रदेश का तीसरा शहर बना उज्जैन, अग्निपथ। मुख्यमंत्री मोहन यादव ने इंदौर से उज्जैन महाकाल नगरी तक मेट्रो ट्रेन चलाने पर मुहर लगा दी है। सिंहस्थ 2028 से पहले यह काम […]