कालियादेह महल के सामने से पुलिस ने 21 हजार की अवैध शराब बरामद की

उज्जैन, अग्निपथ। कालियादेह रानी महल के सामने से भैरवगढ़ पुलिस ने 21 हजार रूपए की अवैध शराब बरामद की है। शराब के साथ तीन आरोपी भी पकड़ाए हैं हालांकि मु य आरोपी शातिर बदमाश अज्जू मौके से फरार हो गया।

टीआई जगदीश गोयल ने बताया पुलिस गश्त टीम को मुखबिर से सूचना मिली थी। कालियादेह महल के सामने जब पुलिस पहुंची तो तीन बदमाश शराब 300 क्वार्टर शराब के ले जाते हुए मिले। पुलिस ने पूछताछ की तो बताने लगे कि नागदा में रिश्तेदार के यहां शादी में देने जा रहे हैं। पुलिस ने आरोपियों को गिर तार किया तो उन्होंने सच्चाई बताई कि नरवर थाना क्षेत्र का हिस्ट्रीशीटर बदमाश अज्जू ने उन्हें कुछ रुपए का लालच देकर शराब ले जाने का बोला है।

अज्जू भी उनके साथ था लेकिन उसने तीनों साथियों को कालियादेह महल पर रोक दिया और यह बोलकर गया कि वह टोल नाके पर देखकर आता है कि पुलिस तो नहीं है। वह अन्य साथियों के साथ टोल नाके का बोलकर गया इसी दौरान शराब के साथ गब्बर, साहिल और रामशरण पुलिस के हत्थे चढ़ गए। भैरवगढ़ टीआई गोयल ने बताया कि अवैध शराब के इस मामले में पकड़ाए तीन आरोपियों और बदमाश अज्जू सहित करीब 9 आरोपियों के नाम सामने आ रहे हैं। पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

प्लेटफॉर्म नंबर 5 पर बैठे युवक से 50 हजार रूपए की विदेशी शराब जब्त

रेलवे पुलिस ने प्लेटफॉर्म नंबर 5 से विदेशी शराब की 24 बोतल शराब लेकर बैठे युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस को मुखबीर से सूचना मिली थी कि जिस पर कार्रवाई कर पुलिस ने बकाना राजस्थान के युवक से पूछताछ की तो उसके पास से विदेशी शराब बरामद हुई।

टीआई मोतीलाल चौधरी ने बताया रात करीब 3.30 बजे मुखबीर से सूचना मिली थी कि प्लेटफॉर्म नंबर 5 पर पिटठूबैग और ट्रॉली में अवैध शराब लेकर युवक बैठा हुआ है। पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने अपना नाम प्रवीण पतिा राजाराम निवासी बकाणा बाडमेर राजस्थान बताा। वह हरियाणा से रॉयल रणथंबोर और ब्लैंडर प्राइड ब्रांड की 24 बॉटल खरीदकर लाया और राजस्थान ले जा रहा था। पुलिस के अनुसार शराब की कीमत करीब 45 हजार रुपए है।

Next Post

नीलगंगा कब्रस्तान क ी बाउंड्री से लगी पांच दुकानों में लगी आग

Mon Jul 8 , 2024
घटना सुबह 4 बजे हुई, यदि आग वेल्डिंग की दुकान तक पहुंचती तो बड़ा हादसा हो जाता उज्जैन, अग्निपथ। नीलगंगा कब्रस्तान की बाउंड्रीवाल से लगी पांच दुकानों में सोमवार सुबह करीब 4 बजे आग लग गई। सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड के फायर फाइटर पहुंचे और सुबह 7 बजे तक […]