ग्राम लालूखेड़ी की बल्डी पर नर कंकाल मिलने से क्षेत्र में सनसनी

पुलिस पहुंची मौके पर

नलखेड़ा, अग्निपथ। नगर से 12 किलोमीटर दूर आमला नलखेड़ा मार्ग पर स्थित ग्राम लालूखेड़ी की बल्डी पर एक नर कंकाल मिलने से आसपास के गांवों के लोगों में सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने नर कंकाल को कब्जे में लिया एवं वरिष्ठ अधिकारियों को सूचना दी गई। मौके पर फारेंसिक टीम एवं डॉग स्क्वाड ने भी जांच की।

जानकारी के अनुसार सोमवार दोपहर 12 बजे आमला-नलखेड़ा मार्ग पर स्थित ग्राम लालूखेड़ी की बल्डी पर नरकंकाल मिलने की सूचना नलखेड़ा थाने पर मिली। इस पर थाना प्रभारी शशि उपाध्याय मय दलबल के मौके पर पहुंची। वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को और फॉरेंसिक टीम को जानकारी दी।

थाना प्रभारी शशि उपाध्याय ने बताया कि उक्त नर कंकाल लगभग 25 दिन पुराना लग रहा है नर कंकाल के पास ही एक जहर की शीशी पड़ी हुई थी। वहीं नर कंकाल से कुछ दूर पेंट एवं अंतरव भी पड़े हुए थे जिन्हें बरामद कर लिया गया है। उपाध्याय ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है। यह भी हो सकता है कि हत्या कर यहां फेंक दिया गया हो। पुलिस हर स्तर से जांच में जुटी हुई है आसपास के लोगों से भी नर कंकाल के बारे में पूछताछ कर जानकारी जुटाई जा रही है। जांच के बाद ही मामला पूरा उजागर होगा।

थाना प्रभारी ने बताया कि नर कंकाल को सिविल अस्पताल नलखेड़ा भेजा गया है। जहां से नर कंकाल के डीएनए टेस्ट एवं जांच के लिए भोपाल मेडिकल कॉलेज भेजा जाएगा। घटनास्थल पर एसडीओपी देवनारायण यादव भी उपस्थित थे।

Next Post

बस ने बाइक सवार दंपति को रौंदा, पत्नी की मौत

Mon Jul 8 , 2024
गुस्साए लोगों ने यात्री बस में की तोडफ़ोड़ महिदपुर रोड, अग्निपथ। शहर से करीब कुछ दूर पेट्रोल पंप के पास उज्जैन से मंडावल जा रही एक बस ने बाइक सवार दंपति को रौंद दिया। सोमवार रात 8 बजे हुए हादसे में बाइक सवार पत्नी की मौके पर ही मौत हो […]