कार और रुपए लेकर गए परिचित, लौटाने से कर दिया इनकार, अमानत में खयानत का केस दर्ज

उज्जैन, अग्निपथ। जीवाजीगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्यास का बाड़ा में रहने वाले एक परिवार ने सुरज नगर के अपने परिचितों के साथ अमानत में खयानत कर दी। परिचित किसी काम से उनसे कार और 25 हजार रुपए उधार ले गए और लौटाने से इनकार कर दिया। परिवार ने जीवाजीगंज थाने पहुंचकर उक्त परिचितों के खिलाफ अमानत में खयानत का प्रकरण दर्ज कराया है।

पुलिस ने बताया सूरज नगर के रहने वाले व्यापारी मयूर पिता प्रमोद गुप्ता ने अपने परिचित समीर निवासी ग्यास का माड़ा और ख्थानी पिता नब्बे खान निवासी ताजपुर को कुछ दिनों के लिए उधारी नामे अपनी कार और 25 हजार रुपए नगदी दिए थे। जब गुला उनसे अपनी कार और रुपए वापस लेने गए तो दोनों ने कार और नगदी लौटाने से इनकार कर दिया। कहा कि कार चोरी हो गई और रुपए उनके पास अभी नहीं  है। इस पर गुप्ता ने थाने पहुंचकर दोनों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मारी, सुबह पुलिस को मिला शव

तराना/उजैन, अग्निपथ। तराना के समीप ग्राम बीजपड़ी के पास सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई। अज्ञात वाहन रात के समय उसे टक्कर मारकर फरार हो गया। सुबह पुलिस को राहगीरों ने बाइक सवार के सड़क किनारे पड़े होने की सूचना दी। पुलिस पहुंची और युवक को जिला अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस को उसकी जेब से मोबाइल फोन और अन्य डॉक्यूमेंट मिले जिससे उसकी पहचान विजेंद्र पिता नंदलाल पंवार उम्र 25 वर्ष के रूप में हुई। पुलिस ने परिजनों को सूचना दी जिसके बाद परिवार के लोग जिल्ला अस्पताल पहुंचे। परिजनों ने बताया कि विजेंद्र पढ़ाई कर रहा था उसका बिबाह हो चुका है। बीती रात वह मसुराल से वापस लौट रहा था कि रास्ते में वह हादसा हो गया। है। इस पर गुप्ता ने बाने पहुंचकर दोनों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

Next Post

कालिदास कन्या महाविद्यालय के एचओडी को अतिथि शिक्षक ने दी धमकी

Wed Jul 10 , 2024
उज्जैन, अग्निपथ। कालिदास कन्या महाविद्यालय में बॉटनी विभाग एचओडी के साथ अतिथि शिक्षक ने अभद्रता की। उन्हें जान से मारने की धमकी दी। इस दौरान प्राचार्या भी वहां मौजूद रहीं। उन्होंने बीचबचाव का प्रयास भी किया। घटनाक्रम प्राचार्य कक्ष में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है। कॉलेज प्रशासन […]