चाकू दिखाया, पैसे निकाले और हो गए फरार

बिजाना जोड़ पर मूलीखेड़ा के सचिव से चार बदमाशों ने की लूट

शाजापुर, अग्निपथ। ग्राम पंचायत मूलीखेड़ा के सचिव के साथ चार अज्ञात बदमाशों ने चाकू दिखाकर 4 हजार रुपए लूट लिए और फरार हो गए। सचिव की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह करीब 10.30 बजे ग्राम बज्जाहेड़ा निवासी मूलीखेड़ा पंचायत के सचिव भूपेंद्रसिंह घर से पंचायत के लिए निकले थे।

जब वे बिजाना जोड़ बायपास पर पहुंचे तभी पीछे से काले रंग की स्कार्पियो आई और सचिव की बाइक के आगे खड़ी हो गई। उसमें से चार लोग बाहर आए और सचिव भूपेंद्र सिंह के साथ मारपीट की। इसके बाद बदमाश उन्हें रोड के नीचे ले गए और जेब में रखे 4 हजार रुपए निकाल लिए और वहां से फरार हो गए। कुछ देर संभलने के बाद भूपेंद्रसिंह ने कोतवाली पहुंचकर पुलिस को मामले की जानकारी दी। पुलिस ने चार अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

नहीं थम रहा वारदातों का क्रम

इन दिनों बदमाश पुलिस के लिए परेशानी बने हुए हैं। कुछ दिनों पहले ही बदमाशों ने आदित्य नगर स्थित दो मकानों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। जिसके बदमाशों की तलाश अभी पूरी भी नहीं हुई थी कि अब एक सचिव के साथ बदमाशों ने दिनदहाड़े लूट की वारदात को अंजाम दे दिया। हालांकि पुलिस का कहना है कि बदमाश जल्द ही गिरफ्त में होंगे।

Next Post

उज्जैन-चित्तौड़़ ट्रेन का आज से बडऩगर में ठहराव

Wed Jul 10 , 2024
रेल उपभोक्ता संघ अगवानी कर करेगा स्वागत बडऩगर, अग्निपथ। उज्जैन-फतेहाबाद रेलखंड के ब्रॉडगेज में परिवर्तन के ढाई साल बाद बडऩगर रेलवे स्टेशन पर पहली ऐसी पैसेंजर ट्रेन का ठहराव होने जा रहा है जो कि बडऩगर को सीधे उज्जैन से जोड़ेगी। रेल उपभोक्ता संघ बडऩगर के विशेष प्रयासों बहुप्रतीक्षित उज्जैन-चित्तौड़़ […]