उज्जैन-चित्तौड़़ ट्रेन का आज से बडऩगर में ठहराव

रेल उपभोक्ता संघ अगवानी कर करेगा स्वागत

बडऩगर, अग्निपथ। उज्जैन-फतेहाबाद रेलखंड के ब्रॉडगेज में परिवर्तन के ढाई साल बाद बडऩगर रेलवे स्टेशन पर पहली ऐसी पैसेंजर ट्रेन का ठहराव होने जा रहा है जो कि बडऩगर को सीधे उज्जैन से जोड़ेगी। रेल उपभोक्ता संघ बडऩगर के विशेष प्रयासों बहुप्रतीक्षित उज्जैन-चित्तौड़़ व्हाया बडऩगर ट्रेन का 11 जुलाई से बडऩगर में ठहराव होकर चित्तौड़ की ओर रवाना होगी।

ट्रेन के बडऩगर में ठहराव संबंधी आदेश जारी होने के साथ ही नगर ही नहीं अपितु क्षेत्र के हजारों रेल उपभोक्ताओं में प्रसन्नता की लहर है। ज्ञातव्य है कि उक्त ट्रेन बडऩगर से दिन के 11: 05 बजे और रात 8:50 बजे उज्जैन के लिए प्रस्थान करेगी। ट्रेन के प्रथम बार बडऩगर रेलवे स्टेशन पर ठहराव के दृष्टिगत नगर के नागरिकों में ट्रेन के स्वागत के प्रति अति उत्साह है।

इस उत्साह के साथ रेल उपभोक्ता संघ बडऩगर अपनी परंपरा अनुसार ट्रेन का दिन के 11 बजे बडऩगर आगमन पर भव्य स्वागत करेगा। उपरोक्त जानकारी रेल उपभोक्ता संघ बडऩगर संयोजक प्रेमनारायण पोरवाल ने दी।

भाजपा करेगी सांसद का सम्मान

रेल उपभोक्ताओं द्वारा बडऩगर में उक्त रेल के स्टॉपेज की पुरजोर मांग रेल प्रशासन सहित क्षेत्रीय सांसद से की जा रही थी। ऐसे में बडऩगर स्टाप स्वीकृत होने पर भाजपा द्वारा इसे सौगात बताते हुए सांसद अनिल फिरोजिया के आभार व सम्मान का आयोजन विधायक जितेन्द्र सिंह पंड्या के मुख्य आतिथ्य व श्याम शर्मा नगर मंडल अध्यक्ष की अध्यक्षता में आज प्रात: 10:30 बजे बडऩगर रेलवे-स्टेशन पर रखा गया है।

वहीं पश्चिम रेल्वे वरिष्ठ मण्डल वाणिज्य प्रबंधक पश्चिम रेलवे रतलाम द्वारा सांसद अनिल फिरोजिया व बालयोगी उमेशनाथ द्वारा उक्त रेल का बडऩगर स्टॉपेज शुभारंभ के कार्ड सामने आए हैं।

Next Post

पड़ोसी ने पुलिस से की मादक पदार्थ की मुखबिरी, खुद ही निकला तस्कर

Wed Jul 10 , 2024
चाबी चुराकर घर के अंदर रखा मादक पदार्थ धार, अग्निपथ। शहर में बख्तावर मार्ग स्थित व्यापारी समर्पण खत्री के मकान से लाखों के अवैध मादक पदार्थ के मामले में नया मोड़ आ गया है। पुलिस ने खुलासा किया है कि मुखबिर ही तस्कर निकला। पुलिस ने मुख्य आरोपी सहित रतलाम […]