प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ अमेरिका अवॉर्ड्स में इरफान खान को किया गया याद, लेकिन गलत लिया गया नाम

irrfan khan

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं की लिस्ट में शुमार रहे अभिनेता इरफान खान ने बीते साल इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। इरफान ने न सिर्फ बॉलीवुड बल्कि हॉलीवुड में भी अपना दम दिखाया था। इरफान ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से हॉलीवुड के दर्शकों का भी प्यार जीता था। ऐसे में अब इरफान को प्रोड्यूसर्स गिल्ड अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है।

दरअसल हाल ही में इरफान खान को प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ अमेरिका द्वारा साल 2021 के प्रोड्यूसर्स गिल्ड अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। हालांकि बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक कार्यक्रम में इरफान खान का नाम गलत लिखा गया था। जानकारी के मुताबिक  इरफान का नाम ‘Irrif Kahn’ लिखा गया। जिससे उनके फैन्स काफी नाराज भी हैं।

बता दें कि इरफान खान ने अ माइटी हार्ट, लाइफ ऑफ पाई, अमेजिंग स्पाइडरमैन, इनफर्नो और जुरासिक वर्ल्ड सहित कई अन्य फिल्मों में अपने अभिनय का हुनर दिखाया था। ऐसे में अवॉर्ड शो में इरफान खान उन 21 सेलेब्स में शुमार रहे, जिन्हें इस खास मौके पर याद किया गया।

गौरतलब है कि फिल्म ‘मिनारी’ के लिए ऑस्कर जीतने वाले पहले एशियन-अमेरिकन अभिनेता स्टीवन येउन का नाम भी प्रेजेंटर ने गलत बोला था। वहीं इसके साथ ही कार्यक्रम में हॉलीवुड एक्टर किर्क डगलस और ‘ब्लैक पैंथर’ में काम कर चुके चैडविक बोसमैन को भी याद किया गया।

Next Post

असम चुनावः 12 बजे तक 26.37% मतदान, सीएम सोनोवाल बोले- 100 सीटें जीतेगी भाजपा

Sat Mar 27 , 2021
गुवाहाटी। असम विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए मतदान शुरू हो गया है। चुनाव में कई प्रमुख उम्मीदवारों की किस्मत दांव पर लगी है। असम की 126 सदस्यीय विधानसभा की 47 सीटों पर पहले चरण में मतदान हो रहा है। चुनाव आयोग के मुताबिक, दोपहर 12 बजे तक 26.37 […]
Asam Legislative election