यामी गौतम को ED का समन, मनी लॉन्ड्रिंग मामले में होगी पूछताछ

Yami Gautam
मुंबई। एक्ट्रेस यामी गौतम को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने समन भेजा है। उनसे FEMA (फॉरेन एक्स्चेंज मैनेजमेंट ऐक्ट) के उल्लंघन के सिलसिले में पूछताछ की जानी है। यामी को दूसरी बार इस मामले में समन दिया गया है। पहला समन बीते साल जारी हुआ था। उस वक्त लॉकडाउन के प्रतिबंधों की वजह से वह ईडी ऑफिस नहीं पहुंच पाई थीं। यामी को 7 जुलाई तक ईडी के ऑफिस पहुंचना है।

यामी गौतम पर ईडी की नजर है। खबरें हैं कि यामी के अकाउंट से विदेशी मुद्रा के ट्रांजैक्शन में गड़बड़ी जांच के दायरे में है। रिपोर्ट्स के मुताबिक कई बड़े बैनर की फिल्में मनी लॉन्ड्रिंग के चलते ईडी के निशाने पर हैं। बीते साल सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद इंडस्ट्री से जुड़े कई लोगों से ईडी पूछताछ कर चुका है। यामी ने हाल ही में ‘उरी’ डायरेक्टर आदित्य धर से शादी की है।

 

 

2019 में आई थी ‘उरी’

यामी गौतम ने बीते महीने सोशल मीडिया पर अचानक अपनी शादी की तस्वीर शेयर करके सबको चौंका दिया था। यामी 2019 में फिल्म ‘उरी’ में विकी कौशल के साथ नजर आई थीं। 2 साल बाद उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर आदित्य से शादी कर ली। यामी की वेडिंग सेरिमनीज के फोटोज सोशल मीडिया पर छाए रहे थे। यामी फिल्म ‘अ थर्सडे’ की शूटिंग कर रही हैं।

Next Post

पाकिस्तान में भारतीय उच्चायोग की इमारत में भी दिखा था ड्रोन, जम्मू एयरबेस पर अटैक के बाद बढ़ी चिंता

Fri Jul 2 , 2021
नई दिल्ली (वार्ता)। जम्मू में जिस वक्त बीते सप्ताह एयरबेस पर ड्रोन अटैक हुआ था, उसी दौरान पाकिस्तान के इस्लामाबाद में स्थित भारतीय दूतावास पर भी ड्रोन की घुसपैठ हुई थी। सूत्रों के मुताबिक जम्मू-कश्मीर के सैन्य ठिकानों पर ड्रोन अटैक के आसपास ही यह घटना हुई थी। बीते शनिवार […]