फॉर्म निरस्त होने से नहीं आया 10वीं का रिजल्ट; प्रभारी प्राचार्य और ऑनलाइन सेंटर संचालक की पुलिस में शिकायत

जावरा। रतलाम जिले सहित मध्यप्रदेश में कोरोना के चलते एमपी बोर्ड परीक्षा नही होने से सभी छात्रों को जनरल प्रमोशन के माध्यम से पास किए गए। रतलाम जिले में पहले भी एक ऑनलाइन सेंटर से लगभग 300 बच्चों ने फार्म भरा तो उनका रिजल्ट नहीं आया था। ऐसा ही मामला एक बार फिर से ताल का सामने आया है।

तिरुपति ऑनलाइन सेंटर ताल पर 10वीं बोर्ड परीक्षा के प्रायवेट फार्म भरे गए। जहां से हरिओमसिंह डोडिया ने भी प्रायवेट फार्म परीक्षा के लिए भरकर रसीद प्राप्त की थी। जब जनरल प्रोमोशन का सुना तो सुनते ही छात्र हरिओमसिंह डोडिया तिरुपति ऑनलाइन सेंटर पहुंचा और रिजल्ट निकालने का बोला सेंटर संचालक गौरव पोरवाल ने बताया कि तुम्हारा फार्म रिजेक्ट हो गया था। जिसके कारण तुम्हारा रिजल्ट नहीं आया है।

ऐसा सुनते ही छात्र हरिओमसिंह डोडिया जहरीली दवाई की शीशी लेकर घर चला गया। तभी उसकी माँ ने दवाई की शीशी देखी और उन्होंने बेटे को समझाया। इस मामले में प्रभारी प्राचार्य ने सेंटर को दोषी बताया तो सेंटर संचालक प्रभारी प्राचार्य को दोषी ठहरा रहा है कुल मिलाकर दोनों एक दूसरे पर मामला डालने की कोशिश में लगे हुए है। जिसको लेकर छात्र हरिओमसिंह ने पुलिस थाना ताल पर प्राचार्य और ऑनलाइन सेंटर संचालक के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है।

Next Post

निलंबन आदेश के खिलाफ सोशल मीडिया पर दी आत्मदाह की चेतावनी; भ्रष्टाचार के आरोपी आरक्षक को एसपी ने किया बर्खास्त

Fri Jul 23 , 2021
जावरा/रतलाम। भ्रष्टाचार के आरोप में तीन दिन पूर्व निलम्बित किए गए पुलिस आरक्षक को घोर अनुशासनहीनता के चलते एसपी गौरव तिवारी ने बर्खास्त कर दिया है। निलंबित आरक्षक ने निलम्बन आदेश मिलने के बाद पुलिस के व्हाट्सएप ग्रुप में प्रभारी मंत्री के सामने आत्मदाह करने की धमकी दी थी। अधिकारिक […]