सांवरिया जी दर्शन करने गए परिवार के घर 8 लाख की चोरी

आलोट, अग्निपथ। पुलिस थाने के सामने स्थित सीएस कालोनी निवासी बिजली विभाग के कर्मचारी के सूने घर पर अज्ञात चोरों ने हाथ साफ कर नगदी ज्वेलरी सहित लगभग 8 लाख की चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया। जिससे कालोनी के अन्य रहवासी भी सहमे हुवे है।

कालोनी में रहने वाले बिजली विभाग के कर्मचारी गजेंद्र आचार्य अपने परिवार के साथ 29 अप्रैल को दिन में सांवरिया जी दर्शन के लिए पत्नी व बेटे के साथ निकले थे। घर पर ताला लगा था। ऐसे में घर को सूना पाकर चोरों ने बाहर दरवाजे पर लगे ताले को तोडक़र अंदर प्रवेश किया। बदमाश पीछे के कमरे में रखी अलमारी से आभूषण व 2 लाख की नकदी ले उड़े।

वारदात 30 अप्रैल की रात में होने की संभावना जताई जा रही है। अगले दिन दोपहर में घर का दरवाजा खुला दिखने पर पड़ोसी ने आचार्य को फोन पर सूचना देकर बताया की घर का ताला टूटा हुआ है। जिस पर आचार्य परिवार के साथ रात्रि में 11 बजे आलोट पहुंचें। घर में देखा तो सामान बिखरा होकर अलमारी से रकम व ज्वेलरी गायब थी।

आचार्य ने बताया कि घर में रखे 2 लाख रुपए नगद व 6 लाख रुपए के सोने-चांदी के हार, कंगन चूड़ी, पायजेब व अन्य आभूषण चोरी हुए हैं। सूचना पर आलोट पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर जांच की है। थाना प्रभारी सुरेंद्रसिंह गडरिया ने बताया कि आसपास के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले जा रहे हैं। जल्द ही चोरों का पता लगाने के प्रयास किए जा रहे हैं।

Next Post

पुलिस को देखकर छत पर छिप गया जिलाबदर बदमाश, गिरफ्तार

Thu May 2 , 2024
धार, अग्निपथ। कुक्षी पुलिस ने जिला बदर के आरोपी को दूसरी बार जिला मजिस्ट्रेट के आदेश का उल्लघंन करने पर गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी पूर्व में भी जिला बदर के नियमों का उल्लंघन कर चुका है। आरोपी पर कुक्षी थाने पर हत्या, चोरी और नकबजनी जैसे गंभीर अपराध दर्ज […]