ग्राम रियावन से अपहृत नाबालिग इंदौर से बरामद, एक युवक गिरफ्तार

जावरा। ग्राम रियावन से अपहरण की गई नाबालिग को पुलिस ने इंदौर से बरामद कर आरोपी युवक को भी गिरफ्तार कर लिया है। पीडि़ता के बयान के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।

कालूखेड़ा थाने में बीते दिनों गांव के एक युवक ने अपनी नाबालिग बहन के लापता होने की रिपोर्ट लिखाई थी। मामले की गंभीरता को देखते हुए शिकायत के आधार पर कालूखेड़ा पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर लिया था। मामले में पुलिस को जानकारी मिली थी कि अर्जुन कुमावत पिता देवराम कुमावत (20) निवासी ग्राम बछोडिय़ा नाबालिग बच्ची को बहला फुसला कर साथ ले गया है।

आरोपी के मोबाइल फोन की कॉल डिटेल और उसके करीबी लोगों से मिली जानकारी के आधार पर कालूखेड़ा पुलिस की टीम इंदौर के लिए रवाना हुई और सोमवार रात में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। नाबालिग बालिका भी आरोपी युवक के साथ थी। मामले में कानूनी कार्रवाई को पूरा करने के बाद लडक़ी को उसके परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

पीडि़ता को कोर्ट में पेश कर पुलिस उसके बयान दर्ज करवाएगी। अशोक चौहान थाना कालूखेड़ा ने बताया कि नाबालिग बालिका को बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पीडि़ता के बयान पर पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।

Next Post

टीवी सीरियल छोटी सरदारनी में डिंपी के रोल में बडऩगर की हिना

Tue Aug 10 , 2021
बडऩगर, अग्निपथ। नगर की एक बेटी ने अपनी अदाकारी से छोटे पर्दे पर धूम मचा रखी है। शहर के प्रतिष्ठित आभूषण निर्माता गिरधारीलाल सोनी की पोत्री व प्रवीण सोनी की पुत्री हिना सोनी ने अपनी प्रतिभा के दम पर प्रसिद्ध टीवी चेनल कलर्स पर सीरियल छोटी सरदारनी में डिंपी के […]
tv Serial chhoti sardarni