पिपलौदा से चोरी ट्राला राजस्थान के चौमेला से जब्त, आरोपी गिरफ्तार

जावरा, अग्निपथ। पिपलौदा से बारह चक्कों वाले बड़े ट्राले की सनसनीखेज चोरी का के अगले दिन पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। ट्राले को चुराकर चोर राजस्थान ले गए थे। लेकिन ट्राले में लगे जीपीएस की मदद से ट्राले सहित चोर चौमेला में ही पकड़ लिए गए।

पुलिस के अनुसार पिपलौदा के मोंगिया मोहल्ला निवासी अन्तरंसिंह मोंगिया का ट्राला (आरजे 20 जीए 7786) मंगलवार की सुबह पिपलौदा के नए बस स्टैण्ड से गायब हो गया था। ड्राइवर ने सोमवार रात नए बस स्टैण्ड पर ले जाकर ट्राले को खड़ा किया था। मंगलवार सुबह जब ड्राइवर बस स्टैण्ड पहुंचा तो ट्राला नदारद था। ड्राइवर ने मालिक से ट्राले के बारे में पूछा तो उन्होंने भी अनभिज्ञता जताई। इस पर अंतरसिंह मोंगिया ने फौरन थाने पर पहुंचकर ट्राला चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई। चोरी गया ट्राला अशोक लिलैण्ड कंपनी के बारह चक्कों वाला था। जिसे चुराना बेहद सनसनीखेज वारदात थी।

ट्राला मालिक अन्तरसिंह ने बताया कि ट्राले में जीपीएस डिवाइस लगी हुई थी। जीपीएस की लोकेशन से पता चला कि ट्राला राजस्थान के चौमेला में है। पिपलौदा पुलिस ने तत्काल चौमेला पुलिस को ट्राले के नम्बर और घटना की पूरी जानकारी दी गई। चौमेला पुलिस ने फौरन ट्राले को जब्त कर लिया। पुलिस द्वारा इस सिलसिले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने की जानकारी सामने आई है। चौमेला में जब्त किए गए ट्राले को पिपलौदा लाया जा चुका है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

इन्हें किया गिरफ्तार, दो फरार

ट्राला चोरी मामले में पुलिस ने आरोपी जाहिद पिता शफीक मेवाती व पुष्कर पिता श्यामलाल धाकड़ दोनों निवासी फतेहगढ़ जिला मंदसौर हैं। इनके साथ एक नाबालिग को भी गिरफ्तार किया है। जबकि दो आरोपी दुर्गेश पिता धनराज व दिनेश पिता रमेश सुतार दोनों निवासी मोरखेड़ा फरार हैं। पुलिस ने एक कार (एमपी 13 सीबी 2645) भी आरोपियों से जब्त की है।

Next Post

इलाज के लिए बडऩगर आ रहे युवक और साथी की मौत, भाई गंभीर

Wed Aug 11 , 2021
जस्साखेड़ी के समीप टैंकर ने बाइक को मारी टक्कर बडऩगर, अग्निपथ। इलाज के लिए बडऩगर आ रहे सुंदराबाद के तीन युवक बुधवार को हादसे का शिकार हो गए। इनमें बीमार सहित दो युवकों की मौके पर मौत हो गई। तीसरे को गंभीर हालत में उज्जैन रैफर किया गया है। हादसा […]