कैदी फरार होने के मामले में सैलाना उपजेल के जेलर निलंबित

Sub Jail Sailana Ratlam M.P.

जावरा, अग्निपथ। रतलाम जिले की सैलाना उपजेल से विचाराधीन कैदी के फरार होने के मामले में जेल प्रशासन ने जेलर भीमसिंह रावत को निलंबित कर दिया है। 21 अगस्त को अपहरण और दुष्कर्म के मामले में जेल में बंद कैदी फरार होने की जांच में जेलर की लापरवाही सामने आने पर जेल मुख्यालय से रावत के खिलाफ निलंबन की कार्रवाई की गई है। जेल ब्रेक के इस मामले में 2 जेल प्रहरियों को पहले ही निलंबित किया जा चुका है।

सैलाना उपजेल से 21 अगस्त की सुबह अपहरण और दुष्कर्म के मामले में बंद विचाराधीन आरोपी दीवार फांद कर फरार हो गया था। फरार बंदी का नाम जस्सू उर्फ दशरथ डिंडोर है। वह ग्राम उमरीपाड़ा छोटी सरवन के पास का रहने वाला है। आरोपी जस्सू उर्फ दशरथ को एक महीने पहले ही दुष्कर्म के मामले में न्यायालय द्वारा जेल भेजा गया था। जिसके बाद जेल प्रशासन की लापरवाही के चलते विचाराधीन कैदी जेल से भागने में सफल हो गया था।

जेलब्रेक के इस मामले की जांच करने के लिए कलेक्टर और एसपी भी जेल के निरीक्षण पर पहुंचे थे। मामले की जांच में जेलर द्वारा लापरवाही किए जाने की बात सामने आने पर जेल मुख्यालय से सैलाना उपजेल के जेलर भीम सिंह रावत को निलंबित किया गया है।

10 हजार का इनाम

बहरहाल जेल से फरार आरोपी की तलाश में रतलाम पुलिस की टीमें राजस्थान और गुजरात के क्षेत्रों में लगातार दबिश दे रही हैं। रतलाम पुलिस अधीक्षक ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए 10 हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया है। लेकिन अब तक फरार हुए कैदी का पता नहीं चल सका है।

Next Post

खाचरौद की सडक़ों पर बेसहारा मवेशी के कारण हो रहे हादसे, प्रशासन मौन, जनता परेशान

Wed Aug 25 , 2021
खाचरौद, अग्निपथ। नगर की सडक़ों पर लावारिस घूमते मवेशियों के कारण रहवासी और राहगीर परेशान हैं। नगर पालिका प्रशासन की लापरवाही के चलते इन मवेशियों चौराहों और सडक़ों पर जमावड़े से कई लोग दुर्घटना का शिकार भी बने हैं। नगर में प्रमुख मार्गों पर लावारिस मवेशियों को सडक़ों से हटाने […]
Khachrod Animals on Road