पूर्व छात्रा ने सरकारी विद्यालय विकास के लिए दिया 1 लाख का दान

Tarana donation to school by ex student

तराना। शासकीय कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय की पूर्व सुशीला मोहनलाल तिलोटिया ने अपने विद्यालय के विकास के लिए एक लाख रुपए दान दिया है। अंधेरी मुम्बई निवासी श्रीमती तिलोटिया ने तराना आकर विद्यालय भ्रमण किया। उन्होंने दानराशि का चेक प्राचार्य अशोक कुमार गहलोत को भेंट किया। विद्यालय परिवार की ओर से श्रीमती सुशीला तिलोटीया का आभार व्यक्त किया।

तराना नगर के किशन गोपाल सोनी की पुत्री व राधारमण सोनी, मुरलीधर सोनी की बहन श्रीमती तिलोटिया पूर्व में विद्यालय में छात्रा थी। इस वर्ष उन्होंने अपने स्कूल का भ्रमण किया और यहां के विकास की जरूरत विद्यालय प्रशासन से पता चली तो दान देने का फैसला लिया। इसी तरह पिछले वर्ष नगर पंचायत तराना के पूर्व अध्यक्ष उमेश शर्मा ने भी माता-पिता की स्मृति में विद्यालय में एक कक्ष का निर्माण करवाया। कक्षा को पूर्ण रूप से सुसज्जित करने के साथ ही पंखे लाइट इत्यादि की व्यवस्था भी शर्मा द्वारा की गई। इसी प्रकार विद्यालय परिसर को व्यवस्थित एवं छात्राओं के बैठने हेतु जन सहयोग एवं शिक्षकों के संयुक्त प्रयास से 18 सीमेंट की कुर्सियां लगवाई गई।

विद्यालय परिसर में जन सहयोग से ब्लॉक भी लगवाए गए हैं । संपूर्ण विद्यालय परिवार के शिक्षक के प्रयासों से यह कार्य संपन्न हुए। जिसमें बीएस सोलंकी, बीएस तोमर, डीके कारपेंटर, मेहरबानसिंह सोलंकी, राजेंद्रसिंह चौहान, अब्दुल साकिर खान, पुरुषोत्तम चांडक, दिनेश गोयल, राधा राठौर, विनीता कानड़ी, नूतन पांडे, शकुंतला प्रजापति, सुनीता लंजवार आदि का सराहनीय प्रयास रहा है। प्राचार्य एवं सभी शिक्षकों के द्वारा सभी दानदाताओं का आभार व्यक्त किया।

Next Post

पेटलावद-थांदला मार्ग पर दुर्घटना में 2 की मौत, 63 घायल, 17 गंभीर

Thu Aug 26 , 2021
थांदला। पेटलावद थांदला मार्ग स्थित भैरूघाट पर गुरुवार सुबह 6 बजे के लगभग भिंड से राजकोट जा रही यात्री बस क्रमांक जीजे 14 वी 5301 और ट्रक क्रमांक एमपी 07 बी 0509 जो कि बांदा की ओर जा रहा था। दोनों की आमने सामने जोरदार भिंडत हुई। जिसमें 2 लोगों […]