जनपद उपाध्यक्ष की हत्या के लिए 50 लाख की सुपारी देने की साजिश!

कार्रवाई के लिए पुलिस को दिया आवेदन

जावरा, अग्निपथ। पिपलौदा जनपद उपाध्यक्ष व ग्रामपंचायत मावता के सरपंच प्रतिनिधि की हत्या के लिए ग्राम मावता के एक व्यक्ति द्वारा 50 लाख रुपये की सुपारी देने की योजना बनाई जा रही है। इसकी शिकायत कालूखेड़ा पुलिस थाने में की गई है।

पुलिस को दिए आवेदन में आवेदक पिपलौदा जनपद पंचायत उपाध्यक्ष श्यामसिंह देवड़ा और ग्राम मावता सरपंच प्रतिनिधि भगवतीलाल कुमावत (दोनों निवासी मावता) ने बताया कि गांव के ही लक्ष्मणदास बैरागी द्वारा अपने साथियों के साथ मिल कर जान से मारने की साजिश की जा रही थी। उन्हें इसकी जानकारी गांव के ही कुछ लोगों से लगी है।

देवड़ा का अपने क्षेत्र में राजनीति वर्चस्व भी काफ़ी अच्छा है। वे कांग्रेस के बड़े नेताओं में शामिल हैं और साफ़ छवि के नेता माने जाते हैं। उपाध्यक्ष देवड़ा ने बताया कि मुझे जान से मारने की साजिश कुछ लोग रच रहे थे जिसकी सूचना मिलने पर कालूखेड़ा थाना पर कार्यवाही के लिए एक लिखित आवेदन दिया है।

इस संबंध में थाना प्रभारी ने बताया कि फरियादी द्वारा आवेदन दिया गया हैं। इस मामले की जांच की जा रही है जांच के बाद ही कार्यवाही की जाएगी।

Next Post

जिला पंचायत सीईओ ने नलखेड़ा में की ग्रामीण विकास फ्लैगशिप योजना की समीक्षा

Wed Oct 20 , 2021
नलखेड़ा, अग्निपथ। आगर जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी (सीईओ) ने बुधवार को यहां जनपद क्षेत्र ग्रामीण विकास की फ्लैगशिप योजनाओं की समीक्षा की। इस दौरान गांवो में नियमित सफाई व गंदे पानी की निकासी व्यवस्थित करने के निर्देश दिए। जनपद पंचायत नलखेड़ा के मुख्य कार्यपालन अधिकारी रामप्रतापसिंह पवार ने […]