आरक्षक के अकाउंट से पति ने निकाले पांच लाख, केस दर्ज

एसपी कार्यालय में पदस्थ है महिला, आरोपी को तलाशने नीमच जाएगा दल

उज्जैन, अग्निपथ। एसपी कार्यालय में पदस्थ आरक्षक ने गुरुवार को पति के खिलाफ माधवनगर थाने में धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया है। महिला का आरोप है कि पति ने अलग होने के बाद धोखे से उसके दो अकाउंट से पांच लाख रुपए निकाल लिए। पुलिस मामले में आरोपी को गिरफ्तार करने नीमच जाएगी।

पुलिस के मुताबिक नागझिरी स्थित डीआरपी लाईन निवासी आरक्षक मनीषा चौधरी एसपी कार्यालय में पदस्थ है। उसने करीब एक माह पहले थाने में शिकायत की थी कि पति ने उसके स्टेट बैंक ऑफ इंडिया और बैंक ऑप इंडिया के दो खातों से 3.80 और 1.20 लाख रुपए निकाल लिए।

बैंक का इस्टेटमेंट निकालने पर उसे करीब डेढ़ माह पहले धोखाधड़ी की जानकारी लगी। पुलिस ने आवेदन की जांच के बाद आरोप सही पाए जाने पर गुरुवार को एसआई प्रेम मालवीय ने जाट के खिलाफ धारा 420व 406 के तहत केस दर्ज कर लिया। पुलिस दल अब उसे जल्द आरोपी को तलाशने नीमच जाएगा।

छह माह पहले हुए अलग

पुलिस के अनुसार मनीषा और रघुनंदन की शादी वर्ष 2017 में हुई थी। दोनों विवाद के बाद करीब 6 माह पहले अलग हो गए। लेकिन रघुनंदन मनीषा के बैंक खातों के जानकारी होने के कारण धीरे-धीरे राशि विड्राल करता रहा। पांच लाख रुपए निकलने के बाद मनीषा ने घटना का पता चला तो उसने शिकायत की थी।

Next Post

मादक पदार्थ के कारोबार को लेकर चली थी गोली

Thu Nov 25 , 2021
हमलावर के साथी हिरासत में आये, पूछताछ जारी उज्जैन, अग्निपथ। लोहे का पुल पर हुआ गोलीकांड मादक पदार्थ कारोबार को लेकर होना सामने आ रहा है। हमलावर का कहना था कि नशा बेचने के लिये दबाव बना रहा था, जिसके चलते फायर किया है। बुधवार रात दयाल गेस्ट हाऊस के […]