श्री अग्रवाल पंचायत न्यास के चुनाव में सर्वानुमति से विजय अग्रवाल बने अध्यक्ष

अग्रवाल समाज की सिंहस्थ के लिए विस्तृत कार्ययोजना शीघ्र बनेगी

उज्जैन, अग्निपथ। श्री अग्रवाल पंचायत न्यास के पदाधिकारियों के चुनाव निर्विरोध हुए। सर्वानुमति से पंचायत न्यास के अध्यक्ष पद पर गत 40 से अधिक वर्षों से समाजसेवा कर रहे विजय अग्रवाल को मनोनीत किया गया। विजय अग्रवाल भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता भी हैं और राजनीति के साथ-साथ समाज के अनेक पदों पर आसीन रहकर हमेशा सक्रिय रहते हैं।

श्री अग्रवाल धर्मशाला गोलामंडी में अध्यक्ष पद के अलावा 10 ट्रस्टियों ने सचिव शैलेष मित्तल, कोषाध्यक्ष रवि बंसल, और उपाध्यक्ष पद पर गोविंद गोयल को सर्वानुमति से मनोनीत किया। उल्लेखनीय है कि वर्ष 1970 से गठित श्री अग्रवाल पंचायत न्यास समाज की धर्मशालाओं, मंदिरों और जमीनों की देखरेख के साथ समाज सेवा के कार्य करती आई है। सिंहस्थ महापर्व पर पूरे देश में उज्जैन के अग्रवाल समाज के कार्यों की प्रशंसा होती है।

निवृतमान अध्यक्ष भगवानदास एरन ने निर्वाचन की प्रक्रिया पूर्ण करवाई और 3 वर्ष के लिए अध्यक्ष सहित अन्य पदाधिकारियों के नामों की घोषणा की। मनोनीत पदाधिकारियों ने निर्वाचन के बाद कहा कि अग्रवाल धर्मशाला मोदी की गली, वृंदावनपुरा स्थित समाज की जमीन पर विस्तारीकरण के साथ-साथ अग्रवाल पब्लिक स्कूल की योजना पर भी कार्ययोजना बनाई जाएगी।

समाज के मंदिरों के जीर्णोध्दार के साथ-साथ 2028 में आयोजित होने वाले सिंहस्थ महापर्व को लेकर भी शीघ्र ही विस्तृत कार्ययोजना बनाई जाएगी। निर्वाचित पदाधिकारियों को विजय मित्तल, जगदीशचंद्र गोयल, कैलाश मित्तल, रामबाबू गोयल, सुरेश गोयल, डॉ.सचिन गोयल, राजेश अग्रवाल, राजेन्द्र बजाज, ओमप्रकाश गर्ग, मयूर अग्रवाल, अजीत मंगलम, जयकिशन अग्रवाल, महेश बजाज आदि ने बधाई दी।

Next Post

प्रेस क्लब आयोजित करेगा मालवा पत्रकारिता महोत्सव , कॉम्पीटिशन भी होगा

Tue Feb 8 , 2022
तीन श्रेणियों प्रिंट, इलेक्ट्रानिक और फोटोग्राफी में दिए जाएंगे पुरस्कार उज्जैन, अग्निपथ। प्रेस क्लब मालावा पत्रकारिता महोत्सव का आयोजन करेगा। इसमें कंपीटिशन भी होगा। विजेता पत्रकारों को सम्मानित किया जाएगा। उक्त जानकारी प्रेस क्लब अध्यक्ष विशाल सिंह हाड़ा ने देते हुए बताया कि गत दिनों कार्यकारिणी की बैठक का आयोजन […]