पत्नी को खुश करने के लिए साड़ी लूटी, मिली 7 साल कैद

उज्जैन, अग्निपथ। पत्नी को खुश करने के लिए दुकानदार से साडी लूटकर ले जाना एक बदमाश को महंगा पड़ गया है। दुकानदार को चाकू दिखाकर साड़ी लूटकर ले जाने वाले अपराधी को न्यायालय ने 7 साल की सजा और 1 हजार रूपए अर्थदंड किया है। पिछले साल हुई इस घटना का सीसीटीवी फुटेज की सोशल मीडिया पर खासा वायरल हुआ था, यहीं सीसीटीवी फुटेज आरोपी की सजा का आधार भी बना।

फ्रीगंज में एल.एम. कांप्लेक्स में फैशन प्वाईंट के नाम से साड़ी की दुकान संचालित करने वाले नरेश परिहार की दुकान पर पिछले साल 1 जुलाई की शाम करीब 7 बजे एक बदमाश पहुंचा था। विक्की नाम के इस बदमाश को दुकान में शो के लिए लगाई गई एक साड़ी बहुत पंसद आ गई। विक्की दुकान में घुसा, दुकानदार नरेश के गले पर चाकू अड़ाया और लाल रंग की नेट की साड़़ी लेकर चला गया। साड़ी की कीमत करीब 3 हजार रूपए थी।

नरेश परिहार ने माधवनगर थाने में आरोपी विक्की उर्फ बलराम पिता संजय निवासी जाल कंपाउंड मक्सीरोड़ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी। सोमवार को पंचम अपर सत्र न्यायाधीश जितेंद्र कुमार कुशवाह के न्यायालय से विक्की उर्फ बलराम को 7 साल कैद की सजा सुनाई गई है। इसके अलावा उस पर 1 हजार रूपए अर्थदंड भी किया गया है।

विक्की माधवनगर थाना क्षेत्र का हिस्ट्रीशीटर बदमाश है, वह टॉवर चौक के आसपास ही सक्रिय रहता था। उसके खिलाफ पहले से कई अपराध दर्ज है। सजा सुनाए जाने के बाद विक्की को जेल भेज दिया गया।

Next Post

पूजन में दुल्हनें बदली, फेरे उन्हीं के साथ जिनके साथ तय हुआ था रिश्ता

Mon May 9 , 2022
उज्जैन, अग्निपथ। इंगोरिया के पास असलाना गांव एक रोचक घटनाक्रम हुआ है। इस गांव में बिजली कटौती की वजह से पूजन के समय दुल्हनों की ही अदला-बदली हो गई है। फेरे सही हुए लेकिन फेरों से पहले पूजन में दुल्हनों की अदला-बदली होने की बात सामने आई तो पंडित से […]