विवाद में देवर ने भाभी को जलाने का किया प्रयास

पति, देवर व सास के खिलाफ प्रकरण दर्ज

देवास, अग्निपथ। थाना बीएनपी अंतर्गत आने वाले ग्राम सिया में मंगलवार देर रात मामूली बात पर विवाद हो गया। विवाद धीरे धीरे इतना बढ़ गया कि देर रात एक देवर ने अपनी भाभी के साथ मारपीट कर जलाने का प्रयास भी किया। पीडि़त द्वारा अगले दिन जिसकी शिकायत थाने पर की, शिकायत पर पुलिस ने बुधवार को पीडि़त महिला के पति, सास, देवर व एक अन्य के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

पीडि़ता 30 वर्षीय उषा सिंह ने बताया कि 19 दिसंबर सोमवार की रात गर्भवती देवरानी को सीढिय़ों पर रखी पानी की कैन उठाने का मना किया था। इतनी सी बात को लेकर देवरानी द्वारा उसके परिवार को बुलाकर विवाद किया गया। वही मंगलवार को रात को पुन: इसी बात को लेकर देवर ने विवाद किया। विवाद इतना बढ़ गया कि पीडि़ता के देवर द्वारा पीडि़त फरियादिया उषा के साथ मारपीट कर उसको जलाने का प्रयास भी किया गया। विवाद में बीच बचाव करने के लिए आई पीडि़ता की माँ रामकुंवर बाई के साथ भी पीडि़ता के देवर द्वारा मारपीट की गई।

देवर ने पीडि़ता ऊषा को सोफे से उठाकर नीचे पटक दिया और मारता रहा। उसने मुझे जलाने का प्रयास भी किया। जिससे साड़ी का पल्लू जल गया, जैसे-तैसे आग बुझाकर महिला वहां से भागी। साथ ही ससुराल वालों ने मुझ पर दहेज न देने का भी आरोप लगाया। पीडि़त की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी देवर राजपालसिंह, सास श्यामूबाई, पति विजेंद्रसिंह और सुरेंद्रसिंह पिता मेहरबानसिंह निवासी सिया के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।

Next Post

दो माह से नहीं खुली आसेर आंगनवाड़ी केंद्र, ग्रामीणों की शिकायत पर परियोजना अधिकारी ने खुलवाया

Thu Dec 22 , 2022
अनियमिता पर दिए नोटिस बेरछा, अग्निपथ। परियोजना अंतर्गत लगातार मिल रही अनियमिता की शिकायतों के चलते महिला एवं बाल विकास विभाग बेरछा की परियोजना अधिकारी रेणु गोमे ने गुरुवार को क्षेत्र की 15 आंगनवाड़ी केंद्रों का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान कुछ आंगनवाडिय़ां समय पूर्व बंद मिलीं तो कहीं […]