2 मैरिज गार्डनों से आभूषणों के बेग गायब

उज्जैन, अग्निपथ। शहर में विवाह उत्सवोंं की धूम चल रही है। मैरिज गार्डनों में समारोह आयोजित किये जा रहे है। जिन पर बदमाशों की नजर बनी हुई है। शनिवार को 2 गार्डनों से आभूषणों-लिफाफों के बेग गायब होना सामने आया है।

सांदीपनी आश्रम के सामने तिरुपति गार्डन में 26 जनवरी को चौहान परिवार की बेटी का विवाह समारोह रखा गया था। दुल्हा-दुल्हन स्टेज पर बैठे थे। रिश्तेदार-परिचित बधाई देकर उपहार दे रहे थे। इसी बीच दुल्हन की मां ने अपने बेग कुर्सी पर रखा और रिश्तेदारों से मिलने के लिये खड़ी हो गई। कुछ देर बाद ही बेग गायब हो गया। जिसमें सोने-चांदी के आभूषण और लिफाफे रखे हुए थे। बेग गायब होने पर अफरा-तफरी मच गई। गार्डन में तलाश शुरु की गई, लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया।

दूसरी वारदात 27 जनवरी को विष्णु वाटिका गार्डन में हुई। यहां जाधव परिवार का विवाह समारोह चल रहा था। उसी दौरान लिफाफो से भरा बेग चोरी हो गया। जाधव परिवार ने रिश्तेदारों-परिचितों की भीड़ में बेग की तलाश की, लेकिन नहीं मिला। मामले में परिवार के पंकज जाधव निवासी पिपलीनाका ने मामले की शिकायत जीवाजीगंज थाने पहुंचकर दर्ज कराई। चौहान परिवार की ओर से पुलिस ने अनिता चौहान निवासी मोहनगर की शिकायत पर केस दर्ज किया है। दोनों मामलों में विवाह समारोह में हो रही वीडियो रिकार्डिंग के साथ गार्डन में लगे सीसीटीवी कैमरे देखे जा रहे है।

Next Post

सात साल की मासूम से दुष्कर्म करने वाले को मौत तक कारावास

Sat Jan 28 , 2023
दो हत्यारों को भी उम्रकैद की सजा उज्जैन, अग्निपथ। शहर के दो न्यायालय ने शनिवार को दो गंभीर अपराध में फैसला सुनाया। मासूम बालिका से रेप के दोषी को कोर्ट ने जीवन काल तक कारवास की सजा सुनाई है। वहीं बिना कारण युवक की हत्या करने वाले दो बदमाशों को […]