मंडी में चोर को ट्रेक्टर से बांधकर पीटा

उज्जैन, अग्निपथ। कृषि उपज मंडी में बुधवार की दोपहर हुए एक घटनाक्रम का वीडियों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होता रहा है। इस वीडियों में कुछ किसान एक अनाज चोर को बांधकर बुरी तरह से पीट रहे है। इस चोर को ट्रेक्टर के अगले हिस्से से बांध दिया गया और पुलिसकर्मियों के पहुंचने पर उनके सुपूर्द कर दिया गया।

यह वाकया, बुधवार दोपहर का है। कृषि उपज मंडी में नए गेंहू की आवक शुरू हो गई है। किसानों की संख्या बढऩे के साथ ही मंडी में अनाज चोर भी सक्रिय हो गए है। मौका देखते ही चोर ट्रेक्टर ट्रालियों में चढक़र अनाज चुरा ले जाते है। दोपहर के वक्त किसानों ने एक ऐसे ही अनाज चोर को रंगे हाथो दबोच लिया। उसे बुरी तरह पीटा गया और इसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया गया। चिमनगंज थाना प्रभारी जितेंद्र भास्कर के मुताबिक अनाज चोर के खिलाफ किसी भी किसान ने रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई है।

जीआरपी सीसी टीवी फुटेज देख रही थी, चोर खुद ही सामने आ गया

उज्जैन,अग्निपथ। जीआरपी ने दो दिन पहले स्टेशन के वेटिंग रूम से चोरी हुए मोबाईल मामले में सीसी टीवी फुटेज के आधार पर जांच कर रही थी, लेकिन चोर खुद ही सामने आ गया। पुलिस ने उसे पकडक़र मोबाइल जब्त किया है।

पुलिस रिकार्डनुसार राजगढ़ स्थित ग्राम भोमका निवासी सुनील पिता गणपत वर्मा सोमवार को ट्रेन के इंतजार में वेटिंग रूम में बैठा था। इसी दौरान उसका मोबाईल चोरी होने पर उसने जीआरपी में रिपोर्ट दर्ज की थी। मामले में पुलिस सीसी टीवी फूटेज से मिले संदिग्ध को तलाश रही थी। इसी दौरान राहुल पिता विनोद सिकरवार निवासी श्योपुर स्टेशन पहुंंच गया। फुटेज से चेहरा मिलने पर पुलिस ने उसे पकड़ा तो विनोद ने चोरी कबूल कर ली। पुलिस ने उससे मोबाईल भी बरामद कर लिया है।

दुकानदार को मोबाईल चोरी – सरस्वति नगर में सतीश पिता विश्वनाथ की जूते -चप्पल की दुकान है। अज्ञात बदमाश मंगलवार को दुकान से उनका मोबाईल चुरा ले गया। मामले में बुधवार को चिमनगंज पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ केस दर्ज किया है।

Next Post

Wed Feb 8 , 2023
40 फैसलों पर लगी मुहर, जल्द शुरू हो सकेगा सडक़ चौड़ीकरण का काम उज्जैन, अग्निपथ। कालियादेह गेट से से ईमली तिराहे के बीच चौड़ीकरण सडक़ नाली एवं जलयप्रदाय के साथ ही विद्युतीकरण के काम पर महापौर परिषद की मुहर लग गई है। इसके अलावा नानाखेड़ा क्षेत्र स्थित महाकाल वाणिज्यिक केन्द्र […]
नगर निगम