दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने मचाया उत्पात

रेलवे स्टेशन परिसर में खड़ी 4 आटो फोड़ी

उज्जैन, अग्निपथ। रेलवे स्टेशन परिसर में शुक्रवार दोपहर बाइक सवार बदमाशों ने जमकर उत्पात मचाया और 4 से 5 आटो के कांच फोड़ दिये। चालक जीआरपी थाने पहुंचे तो पुलिस ने मामले की जांच का आश्वसन दे दिया, जिससे चालको में आक्रोश दिखाई दे रहा है।

फाजलपुरा में रहने वाले आटो चालक धर्मेन्द्र पिता लालचंद ने बताया कि दोपहर 3.30 बजे रिजर्वेशन कार्यालय के बाहर रेलवे परिसर में आटो खड़े हुए थे। उसी दौरान तीन से चार बाइक पर आधा दर्जन से अधिक बदमाश हाथों में पाइप लेकर पहुंचे और खड़े आटो के कांच फोडऩा शुरु कर दिये। चार से पांच आटो के कांच फोड़ गये है। चालकों ने बदमाशों का उत्पाता देखा तो उन्हे पकडऩे के लिये दौड़ लगाई, लेकिन सभी बाइक पर सवार होकर भाग निकले।

बदमाशों ने उसकी आटो के साथ कैलाश पाटीदार, रंजीत हिरवे और अन्य की आटो पर पाइप से वार किये थे। रेलवे परिसर में आए दिन बदमाशों द्वारा उत्पात किया जाता है। कभी चालकों से मारपीट की जाती है, तो कभी अवैध वसूली के लिये डराया धमकाया जाता है। दिन में हुई घटना की शिकायत जीआरपी थाने पहुंचकर की गई, लेकिन पुलिस ने शिकायती आवेदन देने और जांच का आश्वासन दिया है। जबकि बदमाशों के फुटेज ाी सामने आए है।

Next Post

महाकालेश्वर मंदिर के सभामंडप सहित अन्य जगहों पर डॉग बाइट का खतरा

Fri Mar 3 , 2023
दर्शनार्थियों की निकलने के रास्ते पर डॉग फरमाते रहते आराम उज्जैन, अग्निपथ। विश्व प्रसिद्ध श्री महाकालेश्वर मंदिर में विगत कई महीनों से कुत्तों ने कब्जा जमा रखा है। इतना ही नहीं दर्शनार्थियों की निकलने के रास्तों पर भी यह आराम करते देखे जा सकते हैं। भूलवश यदि किसी का पैर […]