बदमाशों ने पुलिसकर्मी पर किया हमला, अस्पताल में भर्ती

ड्रग तस्कर को पकडऩे पहुंचे थे, दो पकड़ाए, तीसरा फरार,पुलिस ने निकाला जुलुस, हाथ जोडक़र मांगी माफी

इंदौर, अग्निपथ। परदेशीपुरा थाने के दो सिपाहियों पर बदमाशों ने चाकू से हमला कर दिया। हमले के बाद गंभीर घायल एक बदमाश को उपचार के लिये शैल्बी अस्पताल भेजा गया। सूचना के बाद यहां टीआई और अन्य अफसर भी पहुंचे। रात में बदमाशों की तलाश में क्राइम ब्रांच को लगाया गया। जिसमें दो बदमाशों को गिरफ्तार किया गया। रात में उनका मेडीकल कराया वही गुडों का शुक्रवार दोपहर इलाके में जुलुस निकाला गया।

मामला कुलकर्णी भट्टे का है। यहां गुरुवार शाम परदेशीपुरा थाने के खुफिया विभाग के सिपाही रोशन यादव और भोला यादव ब्राउन शुगर बेचने की सूचना पर आरोपियों को पकडऩे पहुंचे। एक आरोपी को पकडऩे के दौरान रोशन यादव का ध्यान चूका तो बदमाश ने चाकू से गाल पर हमला कर दिया। बदमाश मौके से फरार हो गया। इस दौरान सिपाही भोला ने रोशन को संभाला।

मामले की सूचना टीआई पंकज द्विवेदी को दी गई। वे तुरंत रोशन यादव को उपचार के लिये शैल्बी अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां अन्य अफसर भी मौजूद थे। इधर क्राइम ब्रांच भी हमला करने वाले बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है। जिसके बाद रात में बदमाशों को दबोचा गया।

सूत्रों के मुताबिक हमले में भोला भी घायल हुआ है। रात में अफसरों ने हमला करने वाले बदमाशों की जानकारी निकाली। जिसमें अमन, हर्ष और रितिक जिसमें एक सिहोर का नाम सामने आए। पुलिस ने मामले में एक बाइक को भी जब्त की है। रात को इस मामले में ऋतिक (21) पुत्र जमना लाल निवासी सुभाष कॉलोनी और हर्ष (19) पुत्र हरिकिशन मालवीय निवासी शिवाजी कॉलोनी गंज सीहोर को हिरासत में ले लिया। दोनों को मेडिकल के लिये आरक्षक करन ओर अन्य पुलिसकर्मी एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचे। जानकारी के मुताबिक भागने के दौरान आरोपी घायल हुए हैं। अब मामले में अमन की तलाश कर रही है।

नाबालिग होते हुए कर रहा अपराध

ऋतिक के बारे में जानकारी लगी है कि वह नाबालिग होने के दौरान ही अपराध करने लगा। उस पर गंभीर अपराध भी दर्ज हैं। हर्ष ओर अमन पर भी मारपीट सहित गंभीर मामले दर्ज हैं। कुछ समय पहले दोनों जेल से छूटे हैं। पुलिस ने मामले में हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया है।

पुलिस ने निकाला जुलुस,हाथ पैर जोड़ते आए नजर

परदेशीपुरा टीआई पंकज द्विवेदी ने इलाके में ऋतिक (21) पुत्र जमना लाल निवासी सुभाष कॉलोनी और हर्ष (19) पुत्र हरिकिशन मालवीय निवासी शिवाजी कॉलोनी गंज सीहोर का पैदल जुलुस निकाला। इस दौरान कई किलोमीटर तक उन्हें पैदल घूमाया गया। डंडो के डर से आरोपी उठक बैठक लगाते रहे। उन्होंने टीआई से कहां कि गलती से उन्होंने पुलिसकमिर्यो पर हमला कर दिया। अब जीवन में कभी अपराध नही करेगें। उन्हें माफ कर दे।

टीआई ने कहां जुर्म करने के पहले सोचना चाहिए था। इसके बाद पूरे रास्ते उनकी डंडो से पिटाई की गई। पुलिस की गुडों की इस तरह से पिटाई करते हुए लोग उनका वीडियो बनाते रहे। उन्हें कुछ देर बाद कोर्ट में पेश किया जाएगा। अभी इस मामले में एक बदमाश अमन की ओर तलाश की जा रही है।

Next Post

24 घंटे में मेरे साथ अश्लील हरकत करने वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज नहीं हुई तो सीएम आवास के बाहर करूंगी आत्मदाह : साध्वी मंदाकिनी

Fri Jul 21 , 2023
मुख्यमंत्री बेटियों की फ्रिक करते हैं परन्तु साध्वी बेटी की इज्जत की उज्जैन पुलिस नहीं कर रही सुरक्षा उज्जैन, अग्निपथ। साध्वी महिला होने के नाते सात दिन से मैं उज्जैन पुलिस के पास अश्लील हरकत करने वालों के खिलाफ एफआईआर के चक्कर लगा रही हूं। परन्तु पुलिस जांच के नाम […]