जिनके पास हेलमेट नहीं उनको पेट्रोल नहीं

खबर के बाद कलेक्टर ने बरती सख्ती, पेट्रोल पंप पर तैनात हुए पुलिस जवान

शाजापुर, अग्निपथ। पेट्रोल पंप पर अब बिना हेलमेट पेट्रोल नहीं लिया जा सकेगा। इस संबंध में मंगलवार से प्रशासन द्वारा सख्ती बरती जा रही है। मंगलवार को पेट्रोल पंप पर पुलिस जवान भी तैनात किए गए हैं ताकि कोई भी इस आदेश का उल्लंघन न कर सके और जो उल्लंघन करेगा उसके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

हालांकि उक्त आदेश पहले भी जारी हुआ था। लेकिन इसका पालन पेट्रोल पंप पर नही किया जा रहा था। जबकि कलेक्टर ने आदेशका सख्ती से पालन करने के निर्देश दिए थे। फिर भी संचालक इसकी अवहेलना कर रहे थे। जिसे लेकर इस प्रतिनिधि ने खबर प्रकाशित कर प्रशासन का ध्यान इस ओर आकर्षित करवाया।

नतीजन मंगलवार से कलेक्टर ने इस आदेश को सख्ती से लागू किया और आदेश का पालन करवाने के लिए पंपों पर पुलिस जवान की भी तैनाती की। जिसके बाद पंपों पर हेलमेट पहने वाहन चालक ही नजर आए और जिन्होंने हेलमेट नहीं लगाया था। उन्हें पेट्रोल नहीं मिल सका।

जारी रहेगी सख्ती, लोगों की सुरक्षा का है सवाल

दरअसल कलेक्टर किशोर कन्याल ने बताया था कि हेलमेट लोगों की सुरक्षा करता है। जिसके चलते यह आदेश जारी किया गया है। यही वजह है कि यह आदेश मंगलवार से सख्ती से लागू किया गया है जो आगे भी इसी तरह जारी रहेगा और जिनके पास हेलमेट रहेगा वे ही वाहन चालक पेट्रोल ले सकेंगे।

Next Post

मोहन यादव का शपथ ग्रहण बुधवार को, मोदी-शाह आयेंगे

Tue Dec 12 , 2023
भाजपा शासित राज्यों के सीएम भी होंगे शामिल भोपाल। मध्यप्रदेश के नए मुख्यमंत्री मोहन यादव बुधवार दोपहर 12 बजे पद और गोपनीयता की शपथ लेंगे। भोपाल के मोतीलाल नेहरू स्टेडियम में शपथ ग्रहण समारोह होगा। समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी […]