वन मंत्री के कार्यक्रम को लेकर ओबीसी मोर्चा जिलाध्यक्ष के साथ मारपीट, एफआईआर दर्ज

पुलिस ने पूर्व जिला पंचायत सदस्य पर मारपीट की धाराओ में दर्ज किया प्रकरण

धार, अग्निपथ। अनुशासित और अनुशासन का पाठ पढ़ाने के लिए मानी जाने वाली भारतीय जनता पार्टी में मारपीट होना बहुत बड़ी बात है, वह भी सार्वजनिक रूप से। यहां पर ऐसा ही मामला प्रकाश में आया है। मामला पुलिस तक पहुंचा है।

प्रदेश के वन मंत्री नागर सिंह चौहान 5 जनवरी को गंधवानी के बलवारी में हनुमान जी के दर्शन के लिए आए थे। तभी भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा के धार जिला अध्यक्ष निलेश राठौड़ और पूर्व जिला पंचायत सदस्य तथा भाजपा नेता करण रावत के बीच मारपीट हो गई। मामले में फरियादी राठौड़ ने पुलिस को की शिकायत में बताया कि वह विकसित भारत संकल्प यात्रा का गंधवानी विधानसभा का प्रभारी भी हूंं। गंधवानी क्षेत्र में आ रहे वन मंत्री नागर सिंह चौहान के स्वागत के लिए मोर्चा से पानवा चौपाटी पर स्वागत मंच लगाया था।

जिसका विरोध कर पूर्व जिला पंचायत सदस्य करण रावत ने कार्यकर्ताओं से गाली गलौज कर मंच उखड़वा दिया। साथ ही घटना के बाद बलवारी मंदिर पहुंचकर अभद्रता कर एकांत में ले जाने लगा। साथ जाने से इंकार करने पर आरोपी ने मारपीट की। फरियादी निलेश राठौड ने पुलिस को बताया कि मुझे भय है कि मेरे साथ और भी घटना मारपीट की हो सकती है साथ ही मेरी जान को भी ऐसे लोगों से खतरा है क्योंकि इतने लोगों में मारपीट की घटना हो गई तो अकेले में मेरे साथ और अन्य कोई भी घटना घटित हो सकती है। इसके जिम्मेदार यही व्यक्ति होंगे। उक्त मामले में पुलिस ने धारा 294, 323, और 506 के तहत पूर्व जिला पंचायत सदस्य पर कार्रवाई की है।

तमाम बड़े नेताओं के सामने मारपीट की घटना

बलवारी में जिला पिछड़ा वर्ग मोर्चा के जिला अध्यक्ष के साथ मारपीट की घटना तमाम बड़े नेताओं के सामने हो गई थी। घटनास्थल पर भाजपा जिला अध्यक्ष मनोज सोमानी, जिला पंचायत अध्यक्ष सरदार सिंह मेडा, पूर्व मंत्री रंजना बघेल सहित कई भाजपा के बड़े नेताओं सहित गंधवानी और मनावर के सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे जिनके सामने मारपीट की घटना हो गई जिससे इस क्षेत्र में गलत संदेश गया।

लोगों का यही कहना है कि भाजपा पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच में यदि मतभेद भी होता है तो सार्वजनिक रूप से मारपीट नहीं होना चाहिए घटना से लोगों में पार्टी की छवि गिरी है लोग यही बात कर रहे हैं कि पिछड़ा वर्ग के जिला अध्यक्ष के साथ सारे आम मारपीट क्यों की गई निश्चित तौर पर इस घटनाक्रम से पार्टी की छवि धूमिल हुई है।

Next Post

विकसित भारत संकल्प यात्रा के दौरान मंच पर भिड़े मंडल अध्यक्ष एवं महामंत्री

Mon Jan 8 , 2024
सुसनेर, अग्निपथ। नगर पंचायत द्वारा आयोजित विकसित भारत संकल्प यात्रा में भाजपा के पदाधिकारियों के मध्य मंच पर ही विवाद हो गया। मण्डल अध्यक्ष सजनसिंह कलारिया व मण्डल महामंत्री पवन शर्मा के बीच आयोजन के संचालन को लेकर मंच पर ही हितग्राहियों के सामने वाद-विवाद का दौर शुरू हो गया। […]