दक्षिण क्षेत्र में पेयजल व्यवस्था दुरुस्त सप्लाई पूर्ण क्षमता के साथ हुई

निगम आयुक्त ने किया पीएचई विभाग के अधिकारियों के साथ टंकियां का निरीक्षण

उज्जैन, अग्निपथ। दक्षिण क्षेत्र में पेयजल सप्लाई को लेकर निगम आयुक्त द्वारा सतत रूप से निगरानी रखते हुए मॉनिटरिंग की जा रही है। जहां कुछ समस्या आ रही है उसके लिए पीएचई विभाग के अधिकारियों के साथ-साथ वरिष्ठ अधिकारियों की भी ड्यूटी लगाई गई है।

निगम आयुक्त आशीष पाठक द्वारा भी स्वयं फील्ड में उपस्थित रहकर टंकियों का निरीक्षण किया जाकर जहां जो समस्या आ रही है उसका निदान किया जा रहा है। साथ ही रहवासियों को भी समझाइश देने का कार्य किया जा रहा है कि पेयजल सप्लाई में जो समस्या आ रही है उसका निराकरण करते हुए पूर्ण क्षमता के साथ टंकियों को भरते हुए पानी की पूर्ति की जा रही है।

सोमवार को भी निगम आयुक्त श्री पाठक द्वारा चकोर पार्क, ऋषि नगर, मुनि नगर, सार्थक नगर इत्यादि दक्षिण क्षेत्र में पीएचई विभाग के अधिकारियों के साथ टंकियों का निरीक्षण किया जाकर वस्तुस्थिति की जानकारी ली गई जिसमें अधिकारियों द्वारा बताया गया कि सोमवार को सभी टंकियां को पूर्ण क्षमता के साथ भरा जाकर सभी जगह नियत समय पर पेयजल सप्लाई की गई है। कहीं पर भी किसी प्रकार की समस्या दिखाई नहीं दी गई है। साथ ही क्षेत्र वासियों को भी पेयजल सप्लाई के दौरान पूर्ण क्षमता के साथ पानी की उपलब्धता हो पायी।

Next Post

प्रधानाचार्य को लोकायुक्त टीम ने 5 हजार रिश्वत लेते पकड़ा

Mon Apr 8 , 2024
शिक्षिका को झूठी जांच में फंसाने की धमकी देकर घूस मांगने का आरोप था देवास, अग्निपथ। जिले में लोकायुक्त उज्जैन की टीम ने सोमवार को शासकीय प्राथमिक विद्यालय संजय नगर के प्रधानाचार्य तिलक राज सेम को 5 हजार की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा है। आरोपी ने स्कूली शिक्षिका […]