प्रधानाचार्य को लोकायुक्त टीम ने 5 हजार रिश्वत लेते पकड़ा

शिक्षिका को झूठी जांच में फंसाने की धमकी देकर घूस मांगने का आरोप था

देवास, अग्निपथ। जिले में लोकायुक्त उज्जैन की टीम ने सोमवार को शासकीय प्राथमिक विद्यालय संजय नगर के प्रधानाचार्य तिलक राज सेम को 5 हजार की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा है। आरोपी ने स्कूली शिक्षिका पदमा बाथम को झूठी जांच में फंसाने की धमकी देकर 6 हजार प्रतिमाह की रिश्वत की मांग की थी। जिसकी शिकायत पीडि़त शिक्षिका ने 4 अप्रैल को उज्जैन लोकायुक्त को की थी।

पुलिस अधीक्षक लोकायुक्त उज्जैन अनिल विश्वकर्मा ने शिकायत की जांच डीएसपी सुनील तालान को दी गई। जिनके ओर से रिश्वत मांग की पुष्टि के लिए शिक्षिका व प्राचार्य की बातचीत की तस्दीक कराई गई।

शिकायत सही पाए जाने पर एवं शिक्षक तिलक राज ने आवेदिका पदमा बाथम से 5 हजार रिश्वत की मांग पर व वेतन मिलते ही शिक्षिका को रिश्वत लेकर बुलाने पर प्राचार्य तिलक राज सेम को सोमवार को शिक्षिका बाथम से 5 हजार रुपए रिश्वत राशि लेते रंगे हाथ पकड़ लिया। ट्रैप की कार्रवाई करते हुए डीएसपी सुनील तालान, निरीक्षक दीपक सेजवार सहित 8 सदस्यों ने की।

Next Post

बाइक पार्किंग विवाद में 2 पक्षों ने एक-दूसरे पर फेंका गर्म तेल

Mon Apr 8 , 2024
चार लोगों को झुलसी हालत में लाया गया जिला अस्पताल उज्जैन, अग्निपथ। तेलीवाड़ा चौराहा पर आलूबडे का ठेला लगने वाले और टूल्स शॉप संचालक के बीच सोमवार दोपहर विवाद हो गया। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर गर्म तेल फेंक दिया। चार लोग झुलस गये, जिन्हे उपचार के लिये जिला अस्पताल […]