पंवासा में बदमाशों ने तोड़ा सूने मकान का ताला

Tala toda

उज्जैन, अग्निपथ। मक्सीरोड पंवासा में बदमाशों ने सूने मकान का ताला तोडक़र सोने-चांदी के आभूषण और नगदी चोरी कर ली। गुरूवार रात मामले की सूचना मिलने पर पुलिस जांच के लिये पहुंची। अज्ञात बदमाशों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है।

पंवासा थाना पुलिस ने बताया कि मैत्रीनिकुंज कालोनी में रहने वाले श्याम पिता केशवराव वर्मा पेशे से वकील है। 10 अप्रैल को परिवार के साथ इंदौर गये थे। जहां से गुरूवार रात वापस लौटते तो घर का ताला टूटा हुआ था। अंदर सामान बिखरा होने और गोदरेज खुली होने पर चोरी की सूचना पुलिस को दी। रात में ही पुलिस जांच के लिये पहुंची। इस दौरान सामने आया कि बदमाशों ने आभूषणों के साथ नगदी चोरी की है।

मामले में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर क्षेत्र के संदिग्धों का पूछताछ के लिये हिरासत में लिया, लेकिन शुक्रवार शाम तक बदमाशों का पता नहीं चल पाया था। पंवासा में हुई चोरी से पहले 9 अप्रैल की सुबह सदावल में 2 मकानों में चोरी होना सामने आया था। एक मकान से 3 किलो चांदी और सोने के आभूषणों चोरी होना सामने आये थे। दूसरे मकान से नगदी और घरेलू सामान चोरी हुआ था। आसपास के लोगों ने चार से पांच बदमाशों को भागते देखा था। महाकाल पुलिस ने मामले में प्रकरण दर्ज संदेह के आधार पर 2 से 3 संदिग्धों को हिरासत में लिया है। जिनसे पूछताछ की जा रही है।

पार्टनर पर दर्ज किया आत्महत्या के लिये उकसाने का प्रकरण

डेढ़ साल पहले युवक ने जहर खाकर दी थी जान

उज्जैन, अग्निपथ। टाईल्स का व्यवसाय करने वाले युवक ने डेढ़ साल पहले जहर खाकर आत्महत्या कर ली थी। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया था। डेढ़ साल बाद मृतक युवक के साथ पार्टनरी करने वाले युवक के खिलाफ आत्महत्या के लिये उकसाने का प्रकरण दर्ज किया गया है।

चिमनगंज थाना पुलिस ने बताया कि अक्टूबर 2022 में गंगा नगर में रहने वाले धर्मेन्द्र पिता राम वर्मा (30) को जहर खाने के बाद परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे थे। जहां उसकी मौत हो गई थी। मामले में मर्ग कायम कर जांच में लिया गया। मृतक टाईल्स का व्यवसाय करता था, उसके साथ मोहनलाल खत्री पार्टनर था। जिसकी वजह से धर्मेन्द्र काफी कर्ज में डूब गया था।

उसने बिना बताये कई लोगों को टाईल्स उपलब्ध करा दी थी। जिसका हिसाब मांगने पर धर्मेन्द्र को धमकाने भी लगा था। जांच पूरी होने पर मामले में मोहनलाल निवासी अब्दालपुरा के खिलाफ आत्महत्या के लिये उकसाने का प्रकरण दर्ज किया गया है। जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे है ।

Next Post

खबर का असरः ननि कॉलोनी में पेयजल संकट दूर करने अधिकारियों का दल पहुंचा

Fri Apr 12 , 2024
बोरिंग से पीडि़ता को पाइप डालने को भी कहा, आधी टंकी साफ पानी मिला उज्जैन, अग्निपथ। नगर निगम कॉलोनी में कुछ मकानों में लोगों को पीने के पानी के लिए परेशान होना पड़ रहा था। माल विभाग में पदस्थ रहे एक कर्मचारी के घर पर तो पानी के लाले पड़े […]