पशुओं के कंकाल के साथ आयशर में भरी थी कच्ची शराब

चालक-क्लीनर हिरासत में, वाहन मालिक को बनाया आरोपी

उज्जैन, अग्निपथ। चैकिंग के दौरान रविवार रात पुलिस ने पशुओं के कंकाल के साथ कच्ची शराब से भरी आयशर को जप्त किया। गायों के कंकाल भरे होन की सूचना मिलने पर हिन्दूवादी संगठन और ग्रामीण भी एकत्रित हो गये थे। जिन्होने आयशर में तोडफ़ोड़ कर चक्काजाम कर दिया। पुलिस ने चालक-क्लीनर को हिरासत में लिया है। वाहन मालिका को भी आरोपी बनाया गया है।

मकाडोन पुलिस द्वारा लोकसभा चुनाव के मद्देनजर रात्रि में बाहर से आने-जाने वाले वालों की चैकिंग की जा रही है। उसी दौरान सूचना मिली कि आगर की ओर से आयशर क्रमांक एमपी 09 जीई 3984 आ रही है। जिसमें मवेशियों की हड्डियां भरी हुई है। पुलिस ने ग्राम ढाबला हर्दू में घेराबंदी की और आयशर को रोक लिया।

जिसकी तलाशी लेने पर पशुओं की हड्डियां और कच्ची शराब की केन भरी होना सामने आई। चालक मोहम्मद पिता मेहराज खान (30) तालाब चौक खरगोन और क्लीनर प्रेमलाल पतिा मदनलाल (35) निवासी लक्ष्मणपुरा आगर मालवा को हिरासत में लिया गया।

पशुओं की हड्डी से भरी आयशर पकड़ाने की सूचना हिन्दूवादी संगठन और ग्रामीणों का लगी तो मौके पर पहुंच गये। उन्होने हंगामा करते हुए आयशर में तोडफ़ोड़ कर दी और चक्काजाम कर दिया। पुलिस ने 2 आरोपियों को हिरासत में लेने की बात कहीं और मामले की जांच का आश्वासन दिया। जिसके बाद चक्काजाम समाप्त हुआ। ग्रामीण एएसपी नितेश भार्गव ने बताया कि वाहन चालक और क्लीनर के खिलाफ गौवंश प्रतिषेध अनिधिनियम के साथ आबकारी एक्ट में प्रकरण दर्ज किया गया है।

वहीं वाहन मालिक रोशन खान निवासी खरगोन को भी आरोपी बनाया गया है। हिरासत में आये दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। प्रारंभिक जानकारी सामने आई है कि वाहन मालिक ने आगर से पशुओं के कंकाल आयशर में लोड कर खरगोन के लिये रवाना किये थे।

Next Post

चित्रांगदा ने 5 मिमी की कील पर बना दिये भगवान महावीर

Mon Apr 22 , 2024
उनकी कला को देश-विदेश में सराहा जा चुका है, कई जगह लग चुकी हैं आर्ट गैलरी उज्जैन, अग्निपथ। शहर की युवा चित्रकार चित्रांगदा जैन ने महावीर जयंती के अवसर पर भगवान महावीर की सबसे छोटी प्रतिमा को 1 छोटी सी 5 मिमी की कील पर मात्र 15 मिनट में चित्रित […]