कांग्रेस एक के बाद एक पाप किए जा रही, अब भगवा पर आपत्ति उठाई- डॉ. मोहन यादव

मुख्यमंत्री ने उज्जैन में रोड शो व जनसभा को संबोधित कर उज्जैन आलोट संसदीय मीडिया सेंटर का किया उदघाटन

उज्जैन, अग्निपथ। कांग्रेस के नेताओं ने तुष्टीकरण की राजनीति करते हुए भगवा कलर का भी विरोध कर दिया। भगवा ने पता नहीं क्या बिगड़ा है, कांग्रेस का। भगवा कलर से कांग्रेस को नफरत है। भगवा हमारे धर्म सत्ता का मार्ग प्रशस्त करती है।जब जब अधर्म बढ़ता है और धर्म की हानि होती है तो धर्म के लिए इसी प्रकार से कोई विचार का समुह निकलता है। मंदिर बन गया, लेकिन अब तक कांग्रेस के लोग भगवान श्रीराम के दर्शन करने तक नहीं गए। अब ये हमारी सनातन संस्कृति और भगवा पर आपत्ति उठाने का पाप भी कर रहे हैं। कांग्रेस के पापों का घड़ा भरा गया है। अब हमने प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में अपने सांस्कृतिक अनुष्ठान का महायज्ञ प्रारंभ किया है।

उक्त बात मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने लोकसभा प्रत्याशी अनिल फिरोजिया के समर्थन में नामांकन रैली व रोड शो के बाद आमसभा को संबोधित करते हुए कही । बालयोगी संत उमेशनाथजी को बीजेपी ने राज्यसभा में पहुंचाया। कई सारे कांग्रेसी भाजपा में आये, उनका दुपट्टा ओढ़ाकर सम्मान किया गया। उन्होंने कहा कि अंग्रेज चलते गए लेकिन कांग्रेस नहीं सुधरी कांग्रेस उसी मुकाम पर हैं।

उनके शहजादे कहा हमारा गरीब परिवार से निकला व्यक्ति जिसने 51 साल तक कोई चुनाव नहीं लड़ा पूरा जीवन इस राष्ट्रीय कार्य के लिए दिया। ऐसे यशस्वी प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी जिसका प्रत्यके दिन प्रत्येक क्षण राष्ट्र सेवा को समर्पित है। उन्होने कभी अवकाश नहीं लिया कोई परिवार नहीं बसाया कोई व्यक्तिगत उपभोग नहीं किया। स्वयं का अशियाना नहीं बनाया, 22 करोड़ लोगों को अपना मकान देने का संकल्प करते हैं। लेकिन खुद का मकान नहीं बनाते है। ऐसे पीएम का हम अभिनंदन करते हैं।

अब कहते फिर रहे हैं गरीबी दूर कर देंगे

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने देश में लंबे समय तक राज किया एवं सरकार चलाई। हमेशा नारा देते रहे कि देश से गरीबी को दूर करेंगे, लेकिन वे गरीबी तो दूर नहीं कर सके अब तो हमारे देश की जनता ने ही उन्हें दूर कर दिया है। अब बेशर्मी से कहते हैं कि सरकार बनाओ, एक झटके में गरीबी दूर कर देंगे।

कांग्रेस के झंडाबरदार जिनको लोग पप्पू जी कहते हैं और भी पता नहीं क्या-क्या नाम देते हैं। वे भी पदयात्रा करने निकले और बेशर्मी के साथ बोलते फिरे कि हमारी सरकार बनाओ एक झटके में गरीबी दूर कर देंगे। वे कहते हैं कि घर-घर से गरीबी दूर कर देंगे। गांधी परिवार ने 55 साल से अधिक समय तक सरकार चलाई और हमेशा नारा देते रहे कि देश से गरीबी दूर कर देंगे, लेकिन वे गरीबी दूर नहीं कर सके। इस बार तो इनकी टैम्पों की सवारी रह जाएगी।

भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि मुझे इस बात की प्रसन्नता है कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में हमने अपने सांस्कृतिक अनुष्ठान का महायज्ञ प्रारम्भ किया है। हमारी पंच निष्ठांओं में हमने कहा है कि एक-एक निष्ठा से इस देश की संस्कृति को खड़ा करना चाहते हैं। अब दुनिया में कहीं भी केवल ये बताना है कि हम श्रीराम, श्रीकृष्ण की धरती से आए हैं, वो समझ जाएंगे कि भारत से आए हैं। मोदी जी ने नई शिक्षा नीति में भारत के गौरवशाली इतिहास के पृष्ठों को पाठ्यक्रम का हिस्सा बनाया। भारतीय जनता पार्टी विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है।

इन कांग्रेस नेताओं ने ली भाजपा की सदस्यता

उज्जैन में आयोजित जनसभा के बाद कई कांग्रेस नेताओं ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ली। इस दौरान मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने सभी को भाजपा का गमछा डालकर सदस्यता दिलाई। भाजपा ज्वाइन करने वालों में बाबूलाल चौहान, अशोक मालवीय, भगवान खांडेकर, जयशंकर तिवारी, अशोक माली, श्री पिंटू बारिया, संतोष पुनिया, कल्पेश बारिया, अभिषेक पुनिया, राकेश माली, श्री गुरूप्रसाद माली, सोनू आरोरा, धर्मेंद्र माली, महंत चेतनदास वैष्णव, सुनील गुर्जर, प्रमोद पाल, राकेश कुमावत, महंत सिंह परिहार, जानू सिंह मालवीय, बाबूलाल जायसवाल, हाकिम चौधरी, अभिषेकजी, राकेश यादव, रोहित जैन, शिवपाल सिंह, शंकर सिंह, लाला बना, गजेंद्र बना, संजू बना, रघुवीर बना, जालम सिंह पंवार, सुभाष शर्मा, रामेश्वर पांडे, जय शर्मा, बद्रीलालजी सहित अन्य लोग शामिल रहे।

मुख्यमंत्री ने कराया नामांकन दाखिल

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने उज्जैन-आलोट संसदीय क्षेत्र के पार्टी प्रत्याशी अनिल फिरोजिया का उज्जैन कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर नामांकन-पत्र दाखिल कराया। इस अवसर पर विधायक डॉ. तेज बहादुर सिंह, उज्जैन जिला अध्यक्ष विवेक जोशी एवं उज्जैन ग्रामीण जिला अध्यक्ष बहादुर सिंह बोरमुंडला उपस्थित रहे। इसके पूर्व उन्होंने संभागीय मीडिया सेंटर का भी शुभारंभ किया।

Next Post

डीआरएम ने किया रेलवे स्टेशन का निरीक्षण

Mon Apr 22 , 2024
उज्जैन, अग्निपथ। रतलाम मंडल के विभिन्न स्टेशनों पर संरक्षा, सुरक्षा, अधोसंरचनात्मक विकास के साथ ही यात्री सुविधाओं में भी काफी तेजी से सुधार किया जा रहा है। इन कार्यों का समय समय पर निरीक्षण एवम समीक्षा करना काफी जरूरी है। इसी के तहत मंडल रेल प्रबंधक रतलाम रजनीश कुमार द्वारा […]