शादी से लौटा परिवार तो टूटा मिला मकान का ताला

Tala toda

तिरुपति सॉलिटेयर कालोनी में 2 मकानों में लाखों की चोरी

उज्जैन, अग्निपथ। बदमाशों ने रात के अंधेरे में 2 मकानों पर धावा बोला और ताले तोडक़र बड़ी वारदात को अंजाम दे दिया। मंगलवार सुबह वारदात का पता चलने पर पुलिस जांच के लिये मौके पर पहुंची थी। आसपास लगे कैमरों के फुटेज खंगाले गये। जिसमें तीन संदिग्ध बदमाश दिखाई दिये है।

चिमनगंज थाना क्षेत्र में बनी तिरुपति सॉलिटेयर कालोनी में रहने वाला मुकेश पिता मदनलाल पाटीदार 2 दिन पहले रिश्तेदार के यहां शादी में शामिल होने के लिये बाढक़ुम्मेद गया था। मंगलवार सुबह लौटकर आया तो मकान का ताला टूटा था। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। जैसे ही पुलिस कालोनी में पहुंची तो लोगों को चोरी का पता चला। उन्होने अपने आसपास सूने मकानों को देखा, तभी सामने आया कि बदमाशों ने पंकज ठाकुर के मकान का भी ताला तोड़ा है। वहीं एक अन्य मकान का भी दरवाजा टूटा हुआ है। तीन मकानों में हुई चोरी की वारदात के बाद पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरों को खंगालना शुरू किया। जिसमें तीन संदिग्ध बदमाश दिखाई दिये है।

मुकेश पाटीदार ने बताया कि वह ट्रेक्टर मैकेनिक है, बदमाशों ने मकान से ढाई लाख रूपये नगद, सोने-चांदी के आभूषण और घरेलू सामान चोरी किया है। वहीं पंकज ठाकुर के यहां हुई चोरी के संबंध में जानाकरी सामने नहीं आ पाई है। आसपास के लोगों का कहना था कि परिवार जम्मू कश्मीर गया हुआ है। पंकज निजी अस्पताल में पदस्थ है।

तीसरे मकान में रहने वाला परिवार भी शहर से बाहर गया हुआ है। जिसके चलते चोरी गये सामान का पता नहीं चल पाया। पुलिस ने मामले में मुकेश पाटीदार की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। फुटेज में दिखाई दे रहे संदिग्ध बदमाशों की तलाश शुरू की गई है।

एक माह पहले भी चिमनगंज थाना क्षेत्र की कानीपुरा मार्ग पर बनी कॉलोनी के तीन से चार मकानों में चोरी की बड़ी वारदात होना सामने आया था। उस दौरान चार बदमाशों के फुटेज भी सामने आए थे। लेकिन पुलिस अब तक बदमाशों की पहचान नहीं कर पाई है। शहर में पिछले कुछ महिनों से लगातार चोरी होना सामने आ रहा है। अब तक नीलगंगा, चिमनगंज, महाकाल, नागझिरी, माधवनगर, पंवासा थाना क्षेत्र में कई बड़ी वारदात हो चुकी है। लेकिन अब तक पुलिस के हाथ खाली है।

Next Post

मंडल के 35 रेल कर्मचारी पर्सन ऑफ द ईयर पुरस्कार से सम्मानित

Tue Apr 23 , 2024
उज्जैन, अग्निपथ। पश्चिम रेलवे रतलाम मंडल पर वर्ष 2023-24 में संरक्षा एवं अन्य क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्य करने के लिए परिचालन, वाणिज्य, स्थापना, बिजली(टीआरओ, टीआरडी,पावर), मेडिकल, यांत्रिक (कैरिज/वेगन) डीजल शेड, रेलवे सुरक्षा बल, संकेत एवं दूरसंचार, इंजीनियरिंग, लेखा, संरक्षा एवं सामान्य विभाग के कुल 35 कर्मचारियों को पर्सन ऑफ द […]