आईपीएल मैचों पर सट्टा लगा रहे दो युवक गिरफ्तार

cricket satta betting

पुलिस को मिला लाखों का हिसाब, टेबलेट और 3 मोबाइल फोन जब्त

धार, अग्निपथ। आईपीएल मैचों पर सट्टा लगा रहे दो सटोरियोंको कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मुखबिर की सूचना पर शहर के कुम्हारगड्ढा क्षेत्र में एक मकान पर दबिश देकर पकड़े गए इन सटोरियों के पास से पुलिस को लाखों का हिसाब मिला है।

जानकारी के अनुसार कोतवाली पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि कुम्हारगड्ढा स्थित एक मकान में आईपीएल के मैचों पर सट्टा लिया जा रहा है। मुखबिर की सूचना पर कोतवाली पुलिस ने कुम्हारगड्ढा स्थित एक मकान में दबिश देकर प्रीतेश पिता मुकेश यादव निवासी खरगोन और मुन्नालाल पिता ओमप्रकाश जैन निवासी कबीर मार्ग धार को गिरफ्तार किया है। आरोपी सोमवार को हुए आईपीएल के मैच राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेले गए क्रिकेट मैच पर हार-जीत का दाव लगा रहे थे। पुलिस ने आरोपियों के कब्जें से 1 टेबलेट और 3 मोबाइल जब्त किए है।

कॉल डिटेल और डाटा खंगाल रही पुलिस

गिरफ्तार आरोपी प्रीतेश खरगोन जिले से धार आकर किक्रेट के सट्टे को चला रहा था। मैच के बाद ही हार और जीत का हिसाब किया जाता था। दोनों सटोरिए मोबाइल के जरएि ही किक्रेट मेचों पर सट्टा लगाते थे। सोमवार को भी दोनों राजस्थान और मुंबई के बीच खेले गए मैच के अंतिम ओवर में सट्टा लगा रहे थे। कोतवाली पुलिस प्रीतेश के मोबाइल और कॉल डिटेल को खंगाल रही है जिससे यह पता लगाया जा सके इस गिरोह में और कितने सदस्य शामिल है।

कोतवाली थाना प्रभारी समीर पाटीदार ने बताया कि क्रिकेट सट्टे पर कार्रवाई करते हुए टीम ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मौके से टेबलेट व मोबाइल बरामद किए है। साथ ही हिसाब की डायरी भी जब्त हुए है। इसमें 1.96 लाख रुपए के लेन-देन की जानकारी सामने आई है। मोबाइल के डाटा और कॉल डिटेल के आधार पर जांच की जा रही है। जांच के बाद आरोपियों की संख्या भी बढ़ाई जा सकती है।

Next Post

कम होगी जाम की परेशानी: ई-रिक्शा वाहनों को मार्ग आवंटित करने की कार्रवाई शुरू

Wed Apr 24 , 2024
ई-रिक्शा चालक मार्ग आवंटन-पत्र प्राप्त करने के लिये 26 अप्रैल तक आवेदन करें उज्जैन, अग्निपथ। शहर में ई-रिक्शा अनुमान से अधिक होने के कारण जाम की परेशानी से शहर जूझ रहा है। विशेषकर महाकाल और इसके आसपास के क्षेत्रों में बेतहाशा ई रिक्शा का संचालन किये जाने से शहर की […]