कार और आयशर की भिड़ंत में घायल महिला की हुई मौत

उज्जैन, अग्निपथ। आगररोड पर बुधवार देर रात कार और आयशर के बीच हुई भिड़ंत हो गई थी। कार में सात लोग सवार थे। सभी घायल हुए थे। एक महिला की हालत गंभीर थी। जिसे निजी अस्पताल में भर्ती किया गया था। जहां उसकी मौत हो गई।

चिमनगंज थाना पुलिस ने बताया कि आगर रोड आरडी गार्डी मेडिकल कॉलेज के समीप रात में कार और शराब की पेटी से भरी आयशर के बीच भिडं़त हो गई थी। कार में सात लोग सवार थे जो उज्जैन से रामगंज मंडी की ओर जा रहे थे। सभी को चोट लगी थी, जिसमें शामिल कल्पना पति गणेश पंवार (42) निवासी घाटा बिल्लौद की हालत काफी गंभीर थी। उसे उपचार के लिये निजी अस्पताल ले जाया गया।

शेष घायलों में हेमा शिंदे, अंकित शिंदे, प्रकाश राव सिनम, मीना सिनम, सुमित्रा, राहुल को उपचार के लिये आरडी गार्डी मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया था। देर रात 2 बजे के लगभग निजी अस्पताल में कल्पना पंवार की मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस रात में ही मर्ग कायम कर शव जिला अस्पताल ले आई थी।

गुरूवार सुबह पोस्टमार्टम के दौरान परिजनों ने बताया कि कल्पना कुछ दिन पहले इंदौरगेट पर रहने वाले रिश्तेदार की शादी में शामिल होने आई थी। शादी चिंतामण मंदिर में हुई थी। रात में नई दुल्हन पूजा और दुल्हा राहुल को लेकर कल्पना अपनी बेटी के यहां रामगंज मंडी जाने के लिये निकली थी। नवविवाहित जोड़े को भी मामूली चोंट लगी है।

पुलिस के अनुसार दुर्घटना के बाद आयशर का चालक भाग निकला था। शराब भरी होना सामने आने पर तत्काल पुलिस पहुंच गई थी। आयशर को थाने लाकर खड़ा किया गया है। जो बड़वाह वेयर हाऊस से आना सामने आई है। चालक के मिलने और जांच के बाद ही सामने आयेगा कि शराब कहां लेकर जा रहा था।

छात्र और वृद्ध की जहरीला पदार्थ खाने से मौत

उज्जैन, अग्निपथ। महिदपुर-निनोरा में रहने वाले युवक और वृद्ध ने जहरीला पदार्थ खा लिया था। दोनों को परिजनों ने उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया था जहां बुधवार रात उनकी मौत हो गई।

महिदपुर के बिनपुरा से शुभम पिता गोकुल परमार (17) को परिजन उपचार के लिये उज्जैन लाए थे। जिसे निजी अस्पताल में भर्ती किया गया था। शुभम ने जहरीला पदार्थ खाया था, जिसकी हालत चिंताजनक बनी हुई थी। वही रात में नानाखेड़ा थाना पुलिस ने तपोभूमि के चौकीदार पीरूलाल पिता भैराजी (60) निवासी निनोरा को जहरीला पदार्थ खाने से बिगड़ी हालत के चलते जिला अस्पताल में भर्ती किया था।

गुरूवार तडक़े शुभम और पीरूलाल दोनों की मौत हो गई। माधवनगर पुलिस ने शुभम के मामले में मर्ग कायम किया। वहीं नानाखेड़ा पुलिस ने पीरूलाल की मौत होने पर मर्ग कायम किया और जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया।

शुभम के परिजनों ने बताया कि कक्षा 10 वीं की परीक्षा दी थी। वह पास भी होगा था, शाम को अचानक उसकी हालत बिगड़ी देखी तो पूछताछ की। उसने कीटनाशक पीना बताया, लेकिन किस कारण से पिया यह नहीं बता पा रहा था। वहीं पीरूलाल के परिजनों का कहना था कि वह तपोभूमि पर ही रहते थे। सप्ताह में एक बार घर आते थे।

Next Post

लाइन में लगने की झंझट से छुटकारा: मरीज आभा एप से आनलाइन पंजीयन कराएँ

Thu May 2 , 2024
बार बार दस्तावेज नहीं लाने होंगे, अस्पताल के क्यूआर कोड को करना होगा स्कैन उज्जैन, अग्निपथ। जिले के सरकारी अस्पतालों में ओपीडी में डॉक्टर को दिखाने के लिए अब आभा एप से ऑनलाइन पंजीकरण शुरू हो चुका है, लेकिन प्रचार प्रसार के अभाव में लोगों को इसकी जानकारी नहीं है। […]