कांग्रेस नेता को भारी पड़ी ‘कीचड़ यात्रा’ निकालकर ज्ञापन देना; आपदा प्रबंधन एक्ट में केस दर्ज

जावरा /रतलाम। रतलाम जिले के ग्रामीण क्षेत्रों में पक्की सडक़ें नहीं बनाने के खिलाफ आलोट के कांग्रेस नेता वीरेन्द्रसिंह सोलंकी द्वारा निकाली गई ‘कीचड़ यात्रा’ प्रशासन को नागवार गुजरी। कीचड यात्रा निकालकर जिला पंचायत सीईओ को ज्ञापन देने के मामले में सोलंकी के खिलाफ धारा 144 के उल्लंघन का आपराधिक प्रकरण दर्ज किया गया है।

कांग्रेस नेता सोलंकी ने 3 अगस्त को कीचड़ यात्रा निकाली थी। सोलंकी अपने कुछ समर्थकों के साथ ज्ञापन देने जिला पंचायत कार्यालय पंहुचे थे। जिला पंचायत कार्यालय में मुख्य कार्यपालन अधिकारी मीनाक्षी सिंह की गैरमौजूदगी में सोलंकी समर्थकों के साथ वहां धरने पर बैठ गए। इसकी जानकारी मिलने पर सीईओ सिंह जिला पंचायत कार्यालय पहुंची और उन्होंने प्रदर्शनकारियों से ज्ञापन लिया था। ज्ञापन लेने के वक्त सिंह और सोलंकी में बीच बहस भी हो गई थी।

सीईओ का कहना था कि ज्ञापन देने के लिए इतने लोगों को लाने की आवश्यकता नहीं थी। सोलंकी को कोविड प्रोटोकाल का ध्यान रखना चाहिए था। कीचड़ यात्रा के प्रदर्शन और जिला पंचायत परिसर में हुए धरने के खिलाफ गुरुवार को तहसीलदार गोपाल सोनी के प्रतिवेदन पर स्टेशन रोड रतलाम थाने पर कांग्रेस नेता वीरेन्द्र सिंह सोलंकी सहित उनके समर्थकों के विरुद्ध भादवि की धारा 144 के उल्लंघन पर भादवि धारा 188, 269,2 70 आपदा प्रबन्धन अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है।

Next Post

बिजली ट्रांसफॉर्मर से क्वाइल चुराने वाली गैंग पुलिस के हत्थे चढ़ी

Fri Aug 6 , 2021
कायथा, अग्निपथ। बिजली ट्रांसफॉर्मर (डीपी) से क्वाइल चुराने के मामले में विजयागंज मंडी पुलिस ने बदमाशों की एक गैंग को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए पांच बदमाशों से डीपी व डीपी खोलने के औजार बरामद किए गए हैं। विजयगंज मंडी थाना प्रभारी जितेंद्रसिंह जादौन ने बताया कि मंगलवार को […]