कांग्रेस ने नगर पालिका में डाला कीचड़ तो हरकत में आई नगर सरकार, तत्काल भरे गड्ढे

जावरा, अग्निपथ। शहर की सडक़ों पर गड्ढे और कीचड़ से लोगों की परेशानी के बावजूद नगर पालिका की अनदेखी पर कांग्रेस ने शनिवार को नगर पालिका मुख्यालय पर कीचड़ डाला तो नगर सरकार की आंखें खुली और तत्काल सडक़ों के गड्ढे भरने शुरू किए। इसके पहले कांग्रेसियों ने धरना प्रदर्शन भी किया।

लंबे समय से जावरा शहर के मध्य स्थित पुरानी धानमंडी के मुख्य मार्ग पर गड्ढे होने की वजह से वहां के रहवासी व्यापारी, किसान, आम नागरिक तथा राहगीरों को आने जाने में काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।
कई बार जनप्रतिनिधियों द्वारा भी इस समस्याओं को उठाया गया। लेकिन जिम्मेदार प्रशासन ने इस ओर ध्यान नहीं दिया। नगर पालिका प्रशासन इन सडक़ों की मरम्मत और गड्ढों को भरनेे में रूचि नहीं दिखा रहा है। बारिश के इस मौसम में इन गड्ढों और इनके कारण फैले कीचड़ की वजह से लोगों को आने-जाने में अत्यधिक दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

कीचड़ को ठेला गाड़ी में भर कर नगर पालिका परिसर में डाला

जिम्मेदारों की लगातार अनदेखी के प्रति लोगों में फैले आक्रोश को शनिवार को भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन व कांग्रेस कमेटी के नेताओं कार्यकर्ताओं ने आवाज दी। स्थानीय नागरिकों के साथ मिलकर क्षेत्र में धरना प्रदर्शन कर दिया। इसके बाद वहां पर पसरी हुई गंदगी और कीचड़ को ठेला गाड़ी में भरकर ले गए और नगर पालिका परिसर में डाल दिया। जिम्मेदारों को एक बार फिर समस्याओं से अवगत करवाया गया।

धरना प्रदर्शन की वजह से प्रशासन तत्काल हरकत में आया और नगरपालिका इंजीनियर ने उक्त मार्ग पर मुर्रम और चुरी डलवाई। उसके बाद धरना प्रदर्शन समाप्त किया गया।

कांग्रेस नेता निज़ाम काज़ी का कहना है कि जावरा शहर के मध्य पुरानी धानमंडी में कई समय से गढ्ढे के कारण आने जाने वाले राहगीरों को परेशानी हो रही थी। इसके बारे में हमने कई जिम्मेदारों को अवगत करवाया गया। लेकिन उसके बाद भी इस ओर ध्यान नही दिया गया। जिसके बाद हमने धरना प्रदर्शन किया और वहां से कीचड़ भरकर नगर पालिका परिसर में डाला जिसके बाद प्रसासन हरकत में आया और तुरंत गढ्ढे भर दिए।

Next Post

शहर और गांवों की समस्याों को लेकर शिवसेना ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

Sat Aug 7 , 2021
बडऩगर, अग्निपथ। तहसील की जन समस्याओं को लेकर शिवसेना ने अनुविभागीय अधिकारी निधि सिंह को एक ज्ञापन सौंपा जिसमें शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों की लंबे समय से मौजूद समस्याओं को हल करने की मांग की गई। कोर्ट चौराहे पर दिये गये ज्ञापन का वाचन करते हुए मालवा प्रांत अध्यक्ष प्रभात […]