पैर फिसलने से कुएं में गिरी महिला की मौत, बचाने कूदा पति डूबने लगा तो रस्सी-पाइप पकडक़र बचा

जावरा। ग्राम बगिया में रविवार दोहपर को पानी भरने गई महिला की पैर फिसलने से कुएं में डूबने से मौत हो गई। महिला को पानी में डूबते हुए देखकर पति बचाने के लिए कुएं में कूदा लेकिन वह भी डूबने लगा। पति ने कुएं में पड़ी रस्सी और पाइप पकड़ कर अपनी जान तो बचा ली लेकिन महिला की जान चली गई।

ग्राम बागिया में अनिल रावत और उनकी पत्नी रविवार को खेत पर काम कर रहे थे। दोपहर में प्यास लगने पर अनिता रावत (22) कुएं पर पानी लेने गई तो पैर फिसलने से वह कुएं में गिर गई। आवाज सुनकर पति अनिल रावत बचाने दौड़ा और उसने भी कुएं में छलांग लगा दी।

अनिल को तैरना नहीं आता था। वह डूबने लगा तो उसने कुंए में डली रस्सी और पाइप को पकड़ लिया इससे वह बच गया। लेकिन इससे पहले अनिता डूब चुकी थी। अनिल जैसे तैसे कुँए से बाहर निकला तथा गाँव में पूरी घटना बताई तो गाँव के लोग दौड़ते हुए मौके पर पहुंचे लेकिन तब तक देर हो चुकी थी।

महिला की शादी को अभी चार साल हुए और उसका दो साल का एक बच्चा भी है। मौके पर ग्राम कालूखेड़ा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर महिला की लाश को ग्रामीणों की मदद से कुएं से बाहर निकलवा कर मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सुपुर्द किया।

Next Post

विधायक राणा के प्रयासों से नलखेड़ा एवं सुसनेर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिविल अस्पताल में तब्दील

Sun Aug 8 , 2021
नलखेड़ा। सुसनेर एवं नलखेड़ा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिविल अस्पताल में तब्दील होंगे जिससे सुसनेर विधानसभा क्षेत्र के लोगों को स्वास्थ्य सेवाओं का लाभ प्राप्त होगा। विधायक राणा विक्रम सिंह के प्रयासों से इन दोनों स्वास्थ्य केंद्रों का उन्नयन सिविल अस्पताल के रूप में हुआ है। विधायक राणा के प्रयासों […]