चोरों के भय से अस्पताल से घर नहीं जाना चाहती विष्णुबाई

सरदारपुर अस्पताल में पीडि़ता के पास पहुंचे विधायक

सरदारपुर, अग्निपथ।  क्षेत्र मे चोरी-लूटपाट की घटनाओं में लगातार बढोतरी हो रही है। बदमाश बेखौफ होकर वारदातों को अंजाम दे रहे है। बदमाशों के आतंक का अंदाजा इससे लगाया जा सकता है कि वारदात के दौरान मारपीट में घायल महिला इतनी दहशत में है कि अस्पताल से घर जाने के लिए तैयार ही नहीं है।

दरअसल 27 सितंबर की रात में बदमाशों ने राजोद थाना अंतर्गत ग्राम संदला में विष्णु बाई के मकान में चोरी करते हुए उसके साथ मारपीट की। जिसमें विष्णु बाई के सिर मे गंभीर चोट आई। पीडि़ता का उपचार सरदारपुर सामुदायिक स्वास्थ्य में चल रहा है। शनिवार को विधायक प्रताप ग्रेवाल अस्पताल पहुंचे और वरिष्ठ चिकित्सक डॉ. एमएल जैन से विष्णुबाई के स्वास्थ्य की जानकारी ली। विधायक से मुलाकात के दौरान पीडि़ता विष्णुबाई बोली-मैं घर नहीं जाना चाहती हूं, नहीं तो चोर फिर से मेरे साथ मारपीट करेंगे। विधायक ग्रेवाल ने विष्णुबाई को 10 हजार रूपये की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की।

यहां भी बदमाशों ने मचाया आतंक, ग्रामीणों ने दी थाना घेराव की चेतावनी

गौरतलब है कि 30 सितंबर की रात में राजोद थाना क्षेत्र के ग्राम लाबरिया में पंचायत भवन के सामने नीलेश जैन की किराना दुकान से 10 हजार रुपये, काजु बादाम अन्य सामान पर चोर ले गए थे। अगली रात में ग्राम बरमण्डल में शंकरलाल हिरकन के घर पर बदमाश 20 हजार रुपये नगदी, एक तोला सोना आदि लेकर भाग गए।

विधायक ग्रेवाल लाबरिया एवं बरमण्डल में भी गए और ग्रामीणो से चर्चा की। विधायक ग्रेवाल ने कहा कि बदमाशों द्वारा प्रतिदिन चोरी की घटनाओं को अंजाम देने से ग्रामीणों में भय है। राजोद थाना क्षेत्र मे लगातार घटना घटित होने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली है। अगर शीघ्र ही पुलिस बदमाशों को गिरफ्तार नहीं करती तो जल्द ही ग्रामीणों के साथ राजोद थाने का घेराव किया जाएगा।

Next Post

नामली में अवैध कॉलोनी का निर्माण ढहाया, विरोध और कोर्ट स्टे आर्डर देखने के बाद रोकी कार्रवाई

Sat Oct 2 , 2021
अवैध कॉलोनियों का निर्माण करने वाले कॉलोनाइजरों में हलचल हुई तेज जावरा/ रतलाम, अग्निपथ। अवैध कॉलोनियों के खिलाफ रतलाम जिला प्रशासन ने शनिवार से कार्रवाई शुरू कर दी है। नामली नगर परिषद क्षेत्र में बनी अवैध कॉलोनियों पर टीम द्वारा कार्रवाई की गई। सुबह से शुरू हुई कार्रवाई में नामली […]