अवैध निर्माण पर कार्रवाई करने पहुंची पुलिस, जेसीबी से जमींदोज किया मकान

जावरा / रतलाम। रतलाम में गुंडा तत्वों के खिलाफ पुलिस प्रशासन का अभियान जारी है। पुलिस प्रशासन की टीम हिस्ट्रीशीटर अज्जू शेरानी के प्रताप नगर स्थित अवैध निर्माण पर कार्रवाई करने पहुंची है। जहां करीब 10,000 वर्ग फीट में बन रहे अवैध मकान को पोकलेन मशीन और जेसीबी से जमींदोज कर दिया गया।

प्रशासन ने करीब 30 से अधिक गुंडा तत्वों की लिस्ट तैयार की है। जिन पर लगातार कार्रवाई जारी रहेगी। कार्रवाई के लिए बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स की तैनाती की गई। पुलिस प्रशासन के आला अधिकारी भी कार्रवाई के दौरान मौके पर मौजूद थे।

दरअसल रतलाम जिला प्रशासन गुंडा अभियान के अंतर्गत अपराधियों द्वारा अर्जित की गई अवैध संपत्तियों पर कार्रवाई कर रहा है। लेकिन पिछले कुछ दिनों से यह मुहिम ठंडी पड़ गई थी ।

जिसके बाद शुक्रवार शाम माणक चौक थाना क्षेत्र में सट्टेबाजी को लेकर हुए गोलीकांड के बाद पुलिस और प्रशासन ने रातो रात इस मुहिम को शुरू करते हुए हिस्ट्रीशीटर गुंडों और सटोरियों के 1 दर्जन से अधिक अवैध मकानों को तोड़ा है।

इसके बाद शनिवार सुबह 30 से अधिक गुंडों की अवैध संपत्तियों को चिन्हित कर प्रशासन ने ऑपरेशन क्लीन शुरू कर दिया है। जिसमें सबसे पहले स्टेशन रोड थाना क्षेत्र के लिस्टेड बदमाश रूप से बनाए जा रहा है मकान पर प्रशासन का बुलडोजर चला है।

इसके के पूर्व रात्रि में रतलाम के भाटो का वास, बरगुण्डों का वास, सिलावटों का वास, लोहार रोड, हरदेव लाला की पीपली क्षेत्रों मे कार्यवाही की गई थी। जिले में गुण्डा तत्वों, माफियाओं के विरुद्ध जिला प्रशासन की कार्यवाही सतत् जारी रहेगी।

एसडीएम अभिषेक गहलोत ने बताया कि हर थाना क्षेत्र से करीब 10 — 10 गुंडा तत्वों की सूची तैयार की गई है। जिनके विरुद्ध प्रशासन की कार्रवाई लगातार जारी रहेगी।

Next Post

वाश बेसिन की दीवार गिरने से एक बच्चे की मौत तीन घायल

Sat Jan 22 , 2022
विधायक राणा ने गांव में पहुंचकर संबंधित लोगों पर प्रकरण दर्ज करने के दिए निर्देश नलखेड़ा, अग्निपथ। तहसील क्षेत्र के ग्राम गूंजारिया में शासकीय स्कूल में हाथ धोने के लिए बने वॉश बेसिन की दीवार गिरने से एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं अन्य तीन बच्चे […]