अप्राकृतिक संबंध से इंकार करने पर दी धमकी,पीडि़त ने खाई फिनाइल की गोली

उज्जयिनी होटल के मैनेजर पर वेटर ने लगाया गंभीर आरोप

उज्जैन, अग्निपथ। पर्यटन विभाग की उज्जयिनी व क्षिप्रा होटल के मैनेजर के खिलाफ वेटर ने नीलगंगा थाने में शिकायत की हैं। आरोप लगाया कि मैनेजर उससे अप्राकृतिक संबंध बनाना चाहता है। विरोध करने पर उसे नौकरी से निकालने की धमकी दी है। नतीजतन उसने आत्महत्या का प्रयास किया है। मामले में पुलिस जांच कर रही है।

मुरैना के समीप सबलगढ़ निवासी 35 वर्षीय युवक ने पुलिस को दिए आवेदन में बताया कि वह मध्यप्रदेश पर्यटन विभाग की माधव क्लब रोड स्थित उज्जयिनी होटल में वेटर है। करीब 9 माह पहले यहां सुभाष अग्रवाल जनरल मैनेजर के पद पर आए। वह शुरू से उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाना चाहतेे है। बचने का प्रयास करने के बावजूद करीब तीन माह पहले उन्होंने अपने क्वार्टर में बुलाकर उसके कपड़े उतरवा लिए।

विरोध करने पर कुछ दिन चुप रहे, लेकिन रविवार दोपहर करीब 12.30 बजे ऑफिस में बुलाया और उनकी मांग नहीं मानने पर ड्यूटी से हटाने का मौखिक आर्डर दे दिया। लगातार प्रताडि़त कर जीवन बर्बाद करने की धमकी के कारण उसने सात फिनाईल की गोली खा ली, लेकिन अस्पताल पहुंचने के कारण बच गया। गौरतलब है कि पर्यटन विभाग की उज्जयिनी के साथ क्षिप्रा होटल भी है और अग्रवाल दोनों के मैनेजर है।

पहले भी केस दर्ज

पीडि़त ने आरोप लगाया कि मैनेजर अग्रवाल के आने के बाद 7-र्8 कर्मचारी काम छोडक़र जा चुके हैं। करीब तीन माह पहले जितेंद्र नामक वेटर ने भी मैनेजर के खिलाफ केस दर्ज कराया था। हालांकि वेटर के आरोप में कितनी सच्चाई है इसका पता पुलिस जांच के बाद ही चल सकेगा।

Next Post

पत्नी को खुश करने के लिए साड़ी लूटी, मिली 7 साल कैद

Mon May 9 , 2022
उज्जैन, अग्निपथ। पत्नी को खुश करने के लिए दुकानदार से साडी लूटकर ले जाना एक बदमाश को महंगा पड़ गया है। दुकानदार को चाकू दिखाकर साड़ी लूटकर ले जाने वाले अपराधी को न्यायालय ने 7 साल की सजा और 1 हजार रूपए अर्थदंड किया है। पिछले साल हुई इस घटना […]