तेज रफ्तार बाइक सवार ऊंट से टकराए, एक की मौत

धार, अग्निपथ। इंदौर-अहमदाबाद फोरलेन पर स्थित ग्राम तिरला में कल रात्रि के समय बाइक सवार सडक दुर्घटना का शिकार हो गए, जिसमें बाइक सवार एक युवक की इंदौर में उपचार के दौरान मौत हो गई है। वहीं एक युवक का उपचार इंदौर में जारी हैं, इधर परिजन इंदौर से रात में ही शव लेकर गांव की ओर निकल गए थे। जहां पर आज सुबह अंतिम संस्कार बाइक सवार युवक का किया गया। वहीं हादसे की सूचना मिलने के बाद रात के समय ही तिरला पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई थी व मामले की जांच शुरु कर दी गई है।

जानकारी के अनुसार बाइक (एमपी-11 एमएक्स-0848) पर सवार होकर धार से बाइक सवार ग्राम जीराबाद की ओर जा रहे थे। तभी रात के समय तिरला फोरलेन पर पंप के समीप सडक से गुजर रहे ऊंट से बाइक सवार टकरा गए। ग्रामीणों के अनुसार गडरिए अपने ऊंटों को लेकर फोरलेन से निकल रहे थे, तभी बाइक की गति अधिक होने के कारण अचानक हादसा हो गया। क्षेत्र के लोगों ने हादसे की सूचना 108 को दी, जिसके बाद दोनों घायलों को धार जिला अस्पताल भेजा गया।

यहां पर प्राथमिक उपचार घायलों को दिया गया, घायलों के जेब में मिले दस्तावेज सहित फोन के माध्यम से हादसे की जानकारी परिजनों को दी गई। हादसे में राहुल पिता मनोज व राहुल उर्फ लक्की पिता रापास्वामी घायल हुए थे। जिसके बाद रात में ही परिजन धार पहुंचे, इधर घायलों की स्थिति बिगडते देख दोनों को राञि के समय ही इंदौर रैफर किया गया थ। जहां पर उपचार के दौरान राहुल पिता मनोज की मौत हो गई है। परिजनों के अनुसार दोनों इंदौर जाने के बाद धार आ गए थे, यहां से दोनों रात में गांव की और लौट रहे थे तभी हादसा हो गया।

Next Post

217 श्रमिकों को 4, करोड़ 94 लाख से अधिक रुपए का भुगतान

Fri Oct 14 , 2022
मिल मजदूरों के भुगतान की तीसरी सूची जारी हुई उज्जैन, अग्निपथ। विनोद मिल मजदूरों को सुप्रीम कोर्ट के आदेश अनुसार भुगतान की तीसरी सूची 14 अक्टूबर को जारी हुई। जिसमें 4 करोड़ 94 लाख से अधिक रुपए का भुगतान किया गया। अधिवक्ता धीरजसिंह पंवार के साथ उज्जैन मिल मजदुर संघ […]