पौने दो लाख की शराब और अन्य सामग्री जब्त

आरोपी को किया गया गिरफ्तार, वाहन भी जब्त

इंदौर, अग्निपथ। जिले में शराब तथा अन्य मादक पदार्थों का अवैध रूप से क्रय-विक्रय करने वालों तथा अवैध परिवहन करने वालों के विरूद्ध कलेक्टर मनीष सिंह के निर्देशन में लगातार मुहिम चलाई जा रही है। यह मुहिम त्यौहारों के दौरान भी जारी रही। मुहिम के दौरान कल 25 अक्टूबर को अपर कलेक्टर तथा प्रभारी सहायक आयुक्त आबकारी श्री राजेश राठौर के निर्देश पर आबकारी विभाग के अमले ने बड़ी कार्रवाई की। कार्रवाई दौरान लगभग पौने दो लाख रूपये मूल्य की शराब जप्त की गई। आरोपी को गिरफ्तार कर वाहन भी जप्त किया गया।

आबकारी विभाग के कंट्रोल रूम प्रभारी राजीव मुदगल ने बताया कि मुहिम के दौरान कल 25 अक्टूबर 2022 को इंदौर जिले के आबकारी वृत्त आंतरिक 2 प्रभारी मीरा सिंह उप निरीक्षक द्वारा प्रभावी कार्यवाही की गई। मुखबिर से प्राप्त सूचना पर गोमटगिरी चौराहे पर सफेद कलर की इण्डिका कार की तलाशी ली गई। कार के अन्दर चालक शीट पर सचिन पिता त्रिलोक निवासी गांव कटक्या तहसील सांवेर जिला इन्दौर को बैठा पाया गया।

कार की तलाशी लेने पर डिग्गी में 08 पेटी देशी प्लेन शराब पायी गई। शराब के परिवहन के लिए कोई पास-परमिट नही था। शराब का अवैध रूप से परिवहन करते पाये जाने पर 50 बल्क लीटर से अधिक शराब जप्त की गई। चालक सचिन के विरुद्ध आबकारी अधिनियम के तहत प्रकरण कायम कर सचिन को गिरफ्तार किया गया। शराब एवं वाहन आबकारी कब्जे में ली गई। जिसका बाजार मूल्य लगभग एक लाख 72 हजार 800 रुपए है। जिले में अवैध रूप से मदिरा विक्रय करने वालो के विरुद्ध कार्रवाई निरंतर जारी रहेगी।

Next Post

सुदर्शन नगर में रात 2 बजे बदमाशों ने किया पथराव

Wed Oct 26 , 2022
उज्जैन, अग्निपथ। पटाखे फोडऩे की बात पर आधा दर्जन बदमाशों ने सुदर्शन नगर में रात 2 बजे पथराव कर दिया। रहवासी दहशत में आ गये। पुलिस ने मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरु की है। मंछामन कालोनी के पास सुदर्शन नगर में सोमवार-मंगलवार रात 2 बजे आधा दर्जन बदमाश […]