ढाबे में हो रही थी गैस की अवैध रिफिलिंग, 8 आरोपी गिरफ्तार

3 गैस टैंकर सहित 68 सिलेंडर व पिकअप बरामद

धार, अग्निपथ। क्षेत्र में अवैध रूप से गैस रिफलिंग करने के मामले में राजगढ़ पुलिस टीम ने बड़ी कार्यवाही करते हुए एक करोड़ रुपए से अधिक का सामान जप्त कर 8 लोगों को गिरफ्तार किया है। हालांकि इस मामले में मुख्य आरोपी मौके से फरार हो गया है। पुलिस गिरफ्तार सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड लेगी। जिसके बाद मामले में और भी खुलासा हो सकता है।

दरअसल राजगढ़ क्षेत्र में अवैध रूप से गैस रिफिलिंग की जानकारी पुलिस को लगातार मिल रही थी। पुलिस ने इस मामले में पहले दबिश भी दी थी लेकिन आरोपी भागने में कामयाब हो गए है। इसी बीच राजगढ़ थाना प्रभारी कमलसिंह पंवार को मुखबिर से सूचना मिली की इंदौर-अहमदाबाद फोरलेन पर ग्राम धुलेट के नजदीक खरमोर अभ्यारण के लिए बनाई गई दीवार की आड़ में कुछ लोग अवैध रूप से गैस रिफिलिंग कर रहे हैं।

जिसके बाद पुलिस टीम ने जिला पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रतापसिंह एवं एडिशनल एसपी देवेंद्र पाटीदार के निर्देशन में एवं सरदारपुर एसडीओपी रामसिंह मेड़ा के मार्गदर्शन में मंगलवार सुबह 3 से 4 बजे के बीच दबिश देकर 8 आरोपियों को पकड़ा है।

नोजल लगाकर कर रहे थे रिफिलिंग

राजगढ़ टीआई कमलसिंह पंवार ने बताया कि आरोपियों द्वारा एक पिकअप वाहन में रखी टंकियों में नोजल लगाकर रिफिलिंग की जा रही है। आरोपियों से 17 भरी हुई एवं 51 खाली सहित कुल 68 गैस सिलेंडर जब्त किए हैं। पुलिस ने मौके से एक पिकअप वाहन (एमपी 09 जीएच 6708) एवं तीन टैंकर (एमपी 09 एचएच 3138, एमपी 04 एचई 9194 एवं जीजे 06 एएक्स 3667) जप्त किए हैं।

पुलिस ने मौके से आरोपी संजय पिता राहुल, योगेश पिता भेरू, पंवन पिता संतोष, श्याम पिता भुरालाल, विष्णु पिता गोवर्धन सभी निवासी ग्राम मारोल तथा आरोपी दिनेश पिता भारत निवासी पिपलोदी राजगढ़-ब्यावरा, आरोपी रामगोपाल रजक निवासी शाहपुरा जबलपुर एवं आरोपी अब्दुल हमीद निवासी कुलगाम जम्मू-कश्मीर को गिरफ्तार किया है।

Next Post

मंडी में मारपीट के बाद व्यापारियों ने बंद किया कारोबार

Tue Jan 17 , 2023
जवासिया गांव के किसान व साथियों ने व्यापारी को पीटा उज्जैन, अग्निपथ। चिमनगंज कृषि उपज मंडी में मंगलवार की शाम जमकर हंगामा हो गया। एक व्यापारी के साथ जवासिया गांव के किसान और उसके साथियों द्वारा मारपीट किए जाने की घटना के व्यापारियों ने कृषि उपज मंडी को अनिश्चित काल […]