मोमिन टोला में दो पक्षों के विवाद में हुआ पथराव, एक व्यक्ति घायल

घटना स्थल पर पुलिस बल ने पहुंचकर मामले को किया शांत

देवास। शहर में 26 जनवरी रात्रि 9 बजे के दरमियान मोमिन टोला में दो पक्षों का विवाद होने की जानकारी मिली। दोनो पक्षों के बीच जमकर पत्थर चले, जिसमे यही का विवाद देखने आया। नगजीराम पिता तेजसिंह उम्र 60 वर्ष घायल हो गया।

बताया जा रहा है कि विवाद का कारण विष्णु गली में माताजी मंदिर में स्थापना के बाद भंडारा आयोजित हो रहा था। पुलिस की सूझबूझ के चलते घटना स्थल पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मंजीत सिंह चावला, नगर पुलिस अधीक्षक विवेकसिंह चौहान, नाहर दरवाजा टीआई रमेश कालथेलिया मय पुलिस दल के साथ पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। और मामले को तुल पकडऩे से रोका। नाहर दरवाजा पुलिस थाना प्रभारी अनुसार तीन कार के शीशे और 3 मोटर साइकिल पथराव के कारण मामूली नुकसान पहुंचा।

पुलिस ने प्रथम पक्ष की शमीम बी पति हबीब निवासी मोमिन टोला की रिपोर्ट पर शुभम पिता राजू पहलवान, अजय पटवारी दोनो निवासी भेरुगढ़ एक अन्य युवक के खिलाफ दूसरे पक्ष के अरुण पिता नगजीराम निवासी भेरूगढ़ की रिपोर्ट पर राजा, नन्नू निवासी फर्शी वाली गली मोमिन टोला और एक अन्य के खिलाफ मुकदमा धारा 336, 427, 294, 506, 34, आईपीसी के अंतर्गत रिपोर्ट दर्ज की। घटना स्थल पर नाहर दरवाजा टीआई प्रात: 4 बजे तक उपस्थित रहे। पुलिस द्वारा रातभर गश्त की गई, जिससे स्थिति पूरी नियंत्रण में है।

Next Post

बसंत पंचमी: धार भोजशाला में पूरे दिन आराधना के स्वर गूंजे

Fri Jan 27 , 2023
हजारों भक्तों ने मां वाग्देवी को नमन कर यज्ञ में आहुतियां दी धार, अग्निपथ। बसंत पंचमी के अवसर पर भोजशाला में पूरे दिन आराधना के स्वर गूंजे। हजारों लोग इसके साक्षी बने। राजा भोज के जयकारों से पूरा शहर गुंजायमान रहा। भोजशाला में सूर्य की पहली किरण के साथ ही […]