कला साधक सम्मान से सम्मानित हुई अंतर्राष्ट्रीय कथक नृत्यांगना प्रतिभा रघुवंशी

उज्जैन, अग्निपथ। मध्यप्रदेश की संस्था प्रसंग के उन्तीसवें स्थापना दिवस समारोह एवं संस्थान के 443वें आयोजन में शहर की अंतरराष्ट्रीय कथक नृत्यांगना इंजी. प्रतिभा रघुवंशी एलची को जबलपुर में आयोजित जबलपुर नृत्यश्री अलंकरण समारोह में कथक नृत्य क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने और कला के संवर्धन में नित- नए प्रयासों के लिए कला साधक सम्मान से सम्मानित किया गया।

जबलपुर स्थित शहीद स्मारक भवन, गोलाबाजार में आयोजित समारोह में गुरु राघवदेवाचार्य, जगतबहादुर सिंह महापौर जबलपुर, इंजी. विनोद नयन, संस्थापक प्रसंग के करकमलों द्वारा यह सम्मान प्रतिभा रघुवंशी को प्रदान किया गया। आपको कार्यक्रम में आयोजित कथक नृत्य प्रतियोगिता में निर्णायक की भूमिका के साथ ही विशिष्ट अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया था।

इंजी. प्रतिभा नृत्य संस्थान प्रतिभा संगीत कला संस्थान उज्जैन के माध्यम से शहर ही नहीं देश के कई नवांकुरों और युवाओं को कथक नृत्य और लोक नृत्य का प्रशिक्षण प्रदान कर रही हैं।

Next Post

चाकूबाजी में घायल बदमाश ने दम तोड़ा,आरोपी का हिरासत में इलाज

Thu Feb 9 , 2023
बहन और जीजा के झगड़े में गई जान,10 दिन पहले छूटा था जेल से उज्जैन, अग्निपथ। बहन व जीजा का झगड़े में पड़ौसी द्वारा पिता को चांटा मारना और उसका बदला लेने जाना एक युवक की मौत का कारण बन गया। दरअसल दो दिन पहले शांतिनगर में हुई चाकूबाजी में […]