Dhar Road Accident: सड़क पर बिखरा गेहूं समेट रहे थे, तेज रफ्तार वाहन की टक्कर से बाप-बेटे सहित 4 की मौत

Dhar Road Accident: धार, अग्निपथ। जिले के सरदारपुर क्षेत्र में सोमवार आधी रात सड़क पर बिखरे गेहूं बटोर रहे 4 लोगों तेज रफ्तार लोडिंग वाहन (आयशर) ने टक्कर मार दी। हादसे में एक किसान और उसके बेटे सहित चारों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

सरदारपुर पुलिस के अनुसार धार जिले के नोगांवा में रहने वाला किसान मुन्नालाल अपनी गेहूं की उपज ट्रैक्टर-ट्राली में भरकर राजगढ़ स्थित कृषि उपज मंडी में बेचने जा रहे थे।

तभी सरदारपुर थानांतर्गत आने वाले ग्राम भेरु चौकी -उंडेली फाटा के सामने रोड पर ट्रॉली में से गेहूं गिरकर सड़क पर बिखर गिए। जिन्हें समेटने के लिए मुन्नालाल ने अपने बेटे को कुछ मजदूरों को लेकर आने को कहा।

इस बीच वे अपने पुत्र, भाई व एक अन्य के साथ गेहूं समेट रहा थे। इसी दौरान तेज गति से आए आयशर लोडिंग वाहन ( जीजे 34 टी 1488) ने उन सभी को अपनी चपेट में ले लिया।

जिससे मौके पर ही गेहूं इकट्ठा कर रहे मुन्नालाल पिता चंपालाल (47 वर्ष) निवासी राला मंडल थाना अमझेरा हाल मुकाम नौगावा धार, उसके भाई लवकुश पिता चंपालाल (28 वर्ष) नि. नाननखेडा थाना तिरला, बेटे नवदीप पिता मुन्नालाल (29 वर्ष) निवासी राला मंडल हाल मुकाम नौगावा धार और अर्जुन पिता हरेसिह राजपूत (26 वर्ष) निवासी ग्राम पचलाना थाना नोगांव की स्पाट पर ही मौत हो गई।

आरोपी चालक पुलिस हिरासत में

सरदारपुर एसडीओपी रामसिंह मेड़ा ने बताया कि घटना के तत्काल बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई थी। आरोपी आयशर क्रमांक GJ 34 T 1488 एवं चालक को पुलिस ने राऊण्डअप कर लिया है। मामले की विस्तृत जांच जारी है। हादसे में 4 लोगो की मौत हुई

पोस्टमार्टम आज

यह घटना सोमवार-मंगलवार की दरम्यानी रात करीब 12.15 बजे की बताई जा रही है। घटना की जानकारी लगते ही सरदारपुर पुलिस मौके पर पहुंची तथा मृतकों को डायल 100 एवं एंबुलेस की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सरदारपुर लाया गया। जहां पर आज मंगलवार को चारों शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों के सुपुर्द किए जाएंगे।

Next Post

उज्जैन में आज से अवैध नल के खिलाफ मुहिम

Tue Apr 11 , 2023
एमआईसी बैठक : महापौर ने अधिकारियों की टीम बनाई, राईजिंग लाईन पर फोकस उज्जैन, अग्निपथ। शहर के मुख्य पेयजल स्त्रोत गंभीर बांध में तेजी से कम हो रहे पानी की वजह से एक दिन छोडक़र पानी सप्लाय की नौबत आ गई है। एक दिन छोडक़र पानी देने का फैसला हो, […]